Wednesday, April 28, 2021

केवलारी विधानसभा के 11 स्वास्थ्य केंद्रों में उपचार सामग्री की सुविधा देने विधायक कर रहे सार्थक प्रयास

केवलारी विधानसभा के 11 स्वास्थ्य केंद्रों में उपचार सामग्री की सुविधा देने विधायक कर रहे सार्थक प्रयास 

केवलारी विधायक राकेश पाल सिंह स्वास्थ्य सुविधाओं के लिये सक्रियता के साथ कर रहे कार्य 


सिवनी। गोंडवाना समय। 

विधानसभा क्षेत्र केवलारी के विधाायक श्री राकेश पाल सिंह के द्वारा केवलारी विधानसभा क्षेत्र में स्वास्थ सेवाओ के संसाधनों की कमियों को दूर करने के लिये प्रयास किया जा रहा है। स्वास्थ्य केंद्रों में स्वास्थ्य सेवाओं को सशक्त बनाने के लिये स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ समाधान करने की दिशा में कार्य किया जा रहा है। 

इन 11 केंद्रों को उपलब्ध कराई सुविधा 

विधायक श्री राकेश पाल सिंह ने 27 अप्रैल 2021 को केवलारी विधानसभा क्षेत्र के 11 प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों भोमा, कान्हीवाडा, छुई, ढूटेरा, पाडिंया छपारा, रुमाल, कुड़ारी, सुनवारा, भीमगढ़, उगली, पलारी मे वैश्विक महामारी कोविड-19 से लड़ने के लिए विधायक निधि से उपचार हेतु आवश्यक सामग्री उपलब्ध करवाया जा रहा है। वहीं इससे पहले केवलारी में कोविड-19 के संक्रमित मरीजों के लिए कोविड केयर सेंटर संचालन के सुविधया उपलब्ध करवाई गई है। 

केवलारी विधानसभा क्षेत्र का रिकवरी रेट सबसे अच्छा 

वहीं केवलारी विधायक श्री राकेश पाल सिंह के द्वारा विधानसभा क्षेत्र केवलारी के अंतर्गत मुख्य स्वास्थ्य केंद्रों में सीएससी सेंटर छपारा, धनोरा एवं केवलारी में 20 बेड के साथ उपचार हेतु संसाधन जुटाने का प्रयास निरंतर किया जा रहा है।  केवलारी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ चर्चा में यह भी सामने आया है कि केवलारी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कोविड संक्रमित मरीजों के ठीक होने का रिकवरी रेट सबसे अच्छी है। 

बचाव व टीकाकरण के लिये विधायक ने किया अपील 

विधायक श्री राकेश पाल सिंह ने विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों से आग्रह के साथ अपील किया है कि आप लोगों को कतई घबराने की आवश्यकता नहीं है। कोविड-19 महामारी के साथ हम सब मिलकर लड़ रहे हैं। आप लोग घर में रहे, बेवजह घर से ना निकले, मास्क का उपयोग करें। वहीं आगामी 1 मई 2021 से 18 वर्ष की आयु से अधिक लोगो को वैक्सीनेशन जरूर लगवाये व वैक्सीन के लिये जागरूक भी करे। 

No comments:

Post a Comment

Translate