Wednesday, April 14, 2021

कोरोना वायरस की चैन तोड़ना है, सीएमओ नवनीत पाण्डे ने की अपील

कोरोना वायरस की चैन तोड़ना है, सीएमओ नवनीत पाण्डे ने की अपील

नगर पालिका परिषद सिवनी प्रतिदिन करवा रही सैनेटाईजेशन का कार्य 


सिवनी। गोंडवाना समय। 

मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्री नवनीत पांडे ने नगर वासियो से अपील की है कि कोरोना वायरस की चैन तोड़ना है, इसलिये सामाजिक दूरी का पालन करना अति आवश्यक है। मास्क लगाये रखें, घर पर ही रहे, अतिआवश्यक हो तो ही घर से निकले वैक्सीन लगवाये और लोगो को इसके लिये प्रेरित करें।
         जिला प्रशासन द्वारा नगर के मिशन बड़ा मिशन स्कूल, नेताजी सुभाषचंद्र बोस विद्यालय, तिलक स्कूल एवं  माध्यमिक विद्यालय डूंडासिवनी बरघाट रोड सिवनी में 04 स्थानों में कोविड-19 के टीकाकरण केंन्द्रों की शुरूआत की गई है। जिसमें 45 वर्ष से उपर के व्यक्ति, सीनियर सिटीजन, फं्रटलाईन वर्कर, हेल्थ वर्कर, एवं अन्य व्यक्ति पंहुकर वैक्सीन के प्रथम एवं द्वितीय डोज प्राप्त कर सकते है। 

इन स्थानों में किया गया सैनेटाईजेशन का कार्य 

मुख्य नगरपालिका अधिकारी श्री नवनीत पांडे के निर्देश पर 14/04/2021 को सैनेटाईजेशन मशीन के माध्यम से नगर के कोर्ट के बाहर का मैदान, न्यायालय परिसर, पेंच टाइगर आॅफिस एवं पूरी वन  विभाग के क्वाटर, ईश्वर नगर, कोरोना मरीज के घर, परतापुर रोड, व्यायाम शाला, भैरोगंज, सोमवारी चौक, जैन मंदिर के सामने मुंगवानी रोड, महाराज बाग भैरोगंज, महाराज बाग के पीछे वाला क्षेत्र, सरस्वती स्कूल से परतापुर रोड तक के साथ-साथ अन्य स्थानों में सैनेटाईजेशन का कार्य किया गया।

No comments:

Post a Comment

Translate