Type Here to Get Search Results !

कांग्रेस प्रवक्ता पर दर्ज मुकदमा लिया जाये वापस, पुलिस अधीक्षक से की मांग

कांग्रेस प्रवक्ता पर दर्ज मुकदमा लिया जाये वापस, पुलिस अधीक्षक से की मांग 

14 अप्रैल को शुरू नहीं हुआ था आॅक्सीजन प्लांट, इस पर की थी टिप्पणी


सिवनी। गोंडवाना समय।

जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष श्री राजकुमार खुराना ने जिला कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता व महामंत्री री राजिक अकील के खिलाफ मामला दर्ज किये जाने पर श्रीमान पुलिस अधीक्षक सिवनी को पत्र लिखकर दर्ज मुकदमा को वापस लिये जाने की मांग किया है। 

14 अप्रैल को दोपहर 03:11 पर ट्वीटर एकाऊंट पर किया था पोस्ट

अपने द्वारा लिखे गये पत्र में जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष श्री राजकुमार खुराना ने मांग किया है कि सिवनी कोतवाली में जिÞला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री और प्रवक्ता श्री राजिक अकील के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। राजिक अकील की ओर से मुख्यमंत्री के उस बयान पर टिप्पणी की गई थी जो 14 अप्रैल 2021 को दोपहर 03:11 पीएम पर आधिकारिक ट्वीटर एकाऊंट पर पोस्ट किया गया था। इस बयान में मुख्यमंत्री ने सिवनी में आॅक्सिजन प्लांट शुरू होने और उससे आॅक्सिजन मिलना शुरू होने की बात कही थी, जबकि हकीकत ये है कि सिवनी में आॅक्सिजन प्लांट 14 अप्रैल की तारीख को ना तो शुरू हुआ था और ना ही उससे एक लीटर आॅक्सिजन भी मिलनी शुरू हुई और यही बात श्री राजिक अकील ने अपनी टिप्पणी में कही थी और इस बात को सिवनी के पत्रकारों ने भी सोशल मीडिया में उठाया था। 

दर्ज किया गया मुकदमा वापिस लिया जाये

जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा पुलिस अधीक्षक सिवनी से की गई मांग के आधार पर आगे कहा गया है कि जिÞला अस्पताल में आॅक्सिजन प्लांट 15 अप्रैल से शुरू हुआ, ऐसे में श्री राजिक अकील की टिप्पणी कहां से गलत हो सकती है, जिÞले की चरमराती स्वास्थ्य सुविधाओं से जुड़ी कोई सही और सत्य जानकारी सामने लाना कैसे अपराध हो सकता है। ऐसा मालूम होता है कि सत्ताधारी पार्टी के दबाव में विपक्षी पार्टी के नेता को प्रताड़ित करने के लिए ये कार्यवाही की गई है जो पूरी तरह गलत है। आपसे निवेदन है कि श्री राजिक अकील पर दर्ज किया गया मुकदमा वापिस लिया जाने की मांग किया है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.