Tuesday, May 18, 2021

जिससे जैसी बन पड़े, छोटी या बड़ी मदद के लिए आगे बढ़ कर कार्य करें और मानव जीवन को सार्थक करें-वैभव पवार

जिससे जैसी बन पड़े, छोटी या बड़ी मदद के लिए आगे बढ़ कर कार्य करें और मानव जीवन को सार्थक करें-वैभव पवार 

सम्मलित प्रयासों से निश्चित ही हम इस महामारी को हराने में सफल होंगे


सिवनी। गोंडवाना समय। 

मानव जीवन की सार्थकता तब ही है कि जब तक शरीर में प्राण और मन में चेतनता रहे तब तक हम सेवा और परोपकार के मार्ग पर चलते रहें। रावण का सामना करने के लिए जब रामसेतु का निर्माण किया जा रहा था तब एक गिलहरी भी अपनी क्षमता के अनुरूप उस सेतू के निर्माण में अपना योगदान दे रही थी। कोरोना काल का सामना करने के लिए हमारा प्रयास भी यही होना चाहिए कि जिससे जैसी बन पड़े, छोटी या बड़ी मदद के लिए आगे बढ़ कर कार्य करें और मानव जीवन को सार्थक करें। उक्त आशय के विचार भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री वैभव पवार द्वारा भाजपा कार्यालय में औपचारिक और संक्षिप्त रूप से आयोजित भाप मशीन, थर्मलगन एवं आॅक्सीमीटर वितरण कार्यक्रम के शुभारंभ के दौरान रखे गए। श्री वैभव पवार द्वारा प्रदेश युवा मोर्चा की की ओर से जिले के सफाई कर्मियों के लिए एक हजार वैपोराइज मशीनों के साथ ही प्रथम चरण में बरघाट तहसील की ग्राम पंचायतों के लिए सौ आक्सीमीटर एवं सौ थर्मल गन वितरण हेतु यह कार्यक्रम रखा गया था।

जनसेवा का संकल्प हमारी विचारधारा में समाहित है


इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष श्री आलोक दुबे ने कोरोना काल युवा मोर्चा द्वारा किया जा रहे सेवा कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष श्री वैभव पवार द्वारा कोरोना से बचाव हेतु उपलब्ध कराई जा रही सामग्री वितरण का कार्य अभिनंदिनी है। उन्होंने कहा कि जनसेवा का संकल्प हमारी विचारधारा में समाहित है। कोरोना से निपटने के लिए हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा जो दिन रात प्रयास किए जा रहे हैं उसके सार्थक परिणाम अब सामने आने लगे हैं। लोगों का सहयोग, चिकित्सकों एवं कोरोना वारियर्स का समर्पण, समाज सेवी संगठनों का परिश्रम और हमारे कार्यकतार्ओं का सेवा कार्य इन सभी सम्मलित प्रयासों से निश्चित ही हम इस महामारी को हराने में सफल होंगे।

ये रहे मौजूद 

भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल द्वारा बताया गया कि इस दौरान नगर पालिका सिवनी के आमंत्रित सफाई कर्मियों के अलावा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष श्री जयदीप चौहान,  नगर अध्यक्ष श्री संजय सोनी, सोशल मीडिया के जिला प्रभारी श्री मनोज त्रिवेदी, युवा मोर्चा जिला महामंत्री श्री युवराज सिंह राहंगडाले,व श्री दीपक नगपुरे, बाबा पांडे, शुभम राजपूत,योगेश शिवहरे, विक्रांत दुबे, अंशुल चौरसिया, हिमांशु जैन, खुशेन्द्र पवार, भुनेश कुल्हाड़े, रोहित रजक इत्यादि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Translate