Thursday, May 13, 2021

भाजपा के लोग इस भयंकर त्रास्दी में भी राजनीति करने से नहीं आ रहे बाज-देवधर सक्सेना

भाजपा के लोग इस भयंकर त्रास्दी में भी राजनीति करने से नहीं आ रहे बाज-देवधर सक्सेना 

आपदा के समय दलगत भावना से उपर उठकर बिना राजनैतिक लाभ-हानि के सेवा कार्य करें 


सिवनी। गोंडवाना समय। 

कोविड़ 19 संक्रमण के रोकथाम के लिए राज्य शासन के आदेश अनुसार सिवनी नगरीय क्षेत्र में वार्ड संकट प्रबंधन समूह का गठन किया गया है। गठित समूह वार्ड स्तर पर कोरोना संक्रमण से उत्पन्न आपात स्थिती के नियंत्रण के लिए दिशा-निदेर्शों को प्रभावी क्रियान्वयन तथा कोविड़ 19 महामारी की रोकथाम के लिए सामाजिक सहभागीता करने की कार्यवाही करेंगे ऐसा बताया गया है।

नगर के समाज सेवी एवं गणमान्य नागरिकों को भी शामिल किया जाना था

जिला कांग्रेस शक्ति ऐप के जिला अध्यक्ष देवधर देबू सक्सेना ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति में बताया कि सच्चाई ये है कि भाजपा के लोग इस भयंकर त्रास्दी में भी राजनीति करने से बाज नही आ रहें है। इस आपदा को भी वे भाजपा के लिए अवसर बनाने के लिए कोई मौका नही छोड़ रहे है तभी तो वार्ड संकट प्रबंधन समूह में प्रत्येक वार्ड से चुन-चुन कर भाजपा के कार्यकतार्ओं के नाम शामिल किये गये है। जो कि ऐसे समय में अनुचित है। वार्ड प्रबंधन समूह में दलगत राजनैतिक भावना से ऊपर उठकर नगर के समाज सेवी एवं गणमान्य नागरिकों को भी शामिल किया जाना था जो कि इस संकट के समय बिना किसी राजनैितक लाभ के इस महामारी में अपनी सेवाए दे रहें है। 

राजनीति करने के लिए और भी अवसर मिल जायेगे

भाजपा ने इसके पूर्व मे भी नगर पालिका जन समस्या निवारण शिविर में और कोविड़ 19 वार्डवार दवा वितरण में अभी वार्ड प्रबंधन समूह में भाजपा के कार्यकतार्ओं को शामिल किया। नगर के लोगो ने भी इस बात को देखा है कि इनके द्वारा कोई सेवा नहीं की गई सिर्फ फोटो खिचवाकर सोशल मीडिया व अखबारो में सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए खुद के फोटो व नाम का प्रचार प्रसार किया गया। देवधर देबू सक्सेना ने कहा कि सिवनी के सांसद, विधायक भाजपा के नेताओं से अनुरोध है कि राजनीति करने के लिए और भी अवसर मिल जायेगे, आपदा के समय दलगत भावना से उपर उठकर बिना राजनैतिक लाभ-हानि के सेवा कार्य करें जिससे सिवनी के लोगो को राहत मिल सकें।

No comments:

Post a Comment

Translate