Thursday, May 6, 2021

गैर अधिमान्य पत्रकारों और शिक्षकों को भी कोरोना वारियर्स घोषित करे सरकार - उमंग सिंघार

गैर अधिमान्य पत्रकारों और शिक्षकों को भी कोरोना वारियर्स घोषित करे सरकार - उमंग सिंघार


संवाददाता, मोहन मोरी-9977979099
धार। गोंडवाना समय। 

गंधवानी विधायक उमंग सिंघार ने दो दिनों में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को दो पत्र लिखकर शिक्षकों और गैर अधिमान्य पत्रकारों को भी कोरोना वारियर्स घोषित करने की मांग की है। पूर्व मंत्री व विधायक श्री उमंग सिंघार ने कहा है कि कोरोना महामारी के दौरान शैक्षणिक संस्थानों में कार्यरत शिक्षकगण एवं इलेक्ट्रानिक व प्रिंट मीडिया के क्षेत्र में कार्य करने वाले गैर अधिमान्यता प्राप्त पत्रकारों के द्वारा अपना कार्य धरातल पर रहकर किया जा रहा है। ऐसे समय में उन्हें कोरोना वारियर्स घोषित करने के लिये मैं उनके साथ खड़ा हूँ।

पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

मध्य प्रदेश के गंधवानी विधायक श्री उमंग सिंघार ने 5 मई को लिखे अपने पत्र में प्रदेश में कोरोना में ड्यूटी शिक्षकों को कोरोना वारियर्स सूची में शामिल करने की मांग की है। वही दूसरे पत्र 6 मई को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पुन: पत्र लिखकर प्रदेश भर में अपनी जान की परवाह न करते हुये इस वक्त रिपोटिंग करने वाले गैर अधिमान्य पत्रकारों को भी फ्रंट लाईन कोरोना वारियर्स सूची में जोड़ने की मांग की है।

पत्रकार संघ ने भी किया है मांग 

ज्ञात हो कि इसके पूर्व धार जिले पत्रकार संघ के अध्यक्ष पंडित छोटू शास्त्री और भारतीय पत्रकार संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष विक्रम सेन ओर महासचिव मनोहर मंडलोई, श्रमजीवी पत्रकार संघ के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक पंवार, राजकुमार मालवी के साथ अनेक पत्रकार संघो ने भी यही मांग मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कर चुके है। वहीं अब इस मामले में आदिवासी नेता पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने भी मुख्यमंत्री से यह मांग कर शिक्षकों और पत्रकारों के साथ खड़े हो गए है।

पत्रकारो सहित परिवार के लोगों को लगा कोरोना का टीका 


शहर के लालबाग में स्थित जिला जनसंपर्क कार्यालय के प्रांगण में गुरुवार को कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाने के लिए शिविर का आयोजन किया गया।

जिसमें 45 वर्ष से अधिक उम्र वाले 37 पत्रकारों व उनके परिवार के लोगों को जिला प्रशासन के सहयोग से टीका लगवाया गया। शिविर में टीका लगवाने वाले स्टॉफ को मार्गदर्शन देने के जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. सुधीर मोदी व पत्रकारो का हौसला बढाने के लिए सचिव प्रेस क्लब धार डॉ. अशोक शास्त्री उपस्थित थे।


No comments:

Post a Comment

Translate