Friday, June 4, 2021

15000 हजार रूपये रिश्वत मांगने वाले उपयंत्री पर कार्यवाही के लिये कलेक्टर को सिवनी विधायक ने लिखा पत्र

15000 हजार रूपये रिश्वत मांगने वाले उपयंत्री पर कार्यवाही के लिये कलेक्टर को सिवनी विधायक ने लिखा पत्र 

जो भी अधिकारी, कर्मचारी किसी भी कार्य के लिए अनैतिक कमीशन राशि की मांग करता है विधायक से करें शिकायत 


सिवनी। गोंडवाना समय। 

विधानसभा क्षेत्र सिवनी के विधायक श्री दिनेश राय मुनमुन द्वारा कार्य प्रारंभ कराये जाने के बदले रुपयों की मांग करने वाले जनपद पंचायत सिवनी में पदस्थ उपयंत्री पर कठोर कार्यवाही किये जाने के संबंध मे जिला कलेक्टर को पत्र लिखा है।

मोबाईल रिकार्डिंग में है सरपंच से रूपये मांगने की बात 


विधानसभा क्षेत्र सिवनी के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत थांवरी (कलारबांकी) के सरपंच द्वारा 4 जून 2021 को जनपद में पदस्थ ग्रामीण यांत्रिकी सेवा विभाग के उपयंत्री श्री आर. के. विश्वकर्मा द्वारा कार्य प्रारंभ कराये जाने के लिए रुपयों की मांग किये जाने के संबंध मे विधायक श्री दिनेश राय मुनमुन को लिखित शिकायत देकर बताया गया कि श्री आर.के. विश्वकर्मा द्वारा ग्राम पंचायत के अंतर्गत जिला पंचायत द्वारा पूर्व में ही स्वीकृत सुंदूर संपर्क ग्राम सालीवाड़ा से टोला मार्ग की अन्य आवश्यक स्वीकृति एवं कार्य प्रारंभ कराये जाने के लिए राशि 15 हजार रूपये की मांग की गई है। जिसकी मोबाईल रिकार्डिंग भी दी गयी। 

ऐसे लोगों पर कठोर कार्यवाही प्रस्तावित की जायेगी

इस संबंध मे विधायक श्री दिनेश राय मुनमुन द्वारा जिला कलेक्टर को पत्र लिखकर उपयंत्री श्री आर.के. विश्वकर्मा के विरुद्ध कठोर कार्यवाही किये जाने की बात कही गयी। विधायक श्री दिनेश राय मुनमुन ने लोगों से आग्रह किया कि जो भी अधिकारी, कर्मचारी किसी भी कार्य के लिए अनैतिक कमीशन राशि की मांग करता है तो प्रमाण के साथ शिकायत करें। जिनके ऊपर कठोर कार्यवाही प्रस्तावित की जावेगी।


                       


No comments:

Post a Comment

Translate