Type Here to Get Search Results !

नेतराम ने तोड़ा शिवकुमार की दीवार और बना लिया खुद का पक्का मकान

नेतराम ने तोड़ा शिवकुमार की दीवार और बना लिया खुद का पक्का मकान

बारिश में गिर सकता है पीड़ित शिवकुमार का कच्चा मकान                               


सिवनी/केवलारी। गोंडवाना समय‌।

पुलिस थाना केवलारी के अंतर्गत आने वाले ग्राम ढुटेरा के निवासी श्रीमती चिंतनिया बाई और उनके दामाद श्री नेतराम डहेरिया उर्फ पिठया डेहरिया ने शिव कुमार डेहरिया की गैरमौजूदगी में शिवकुमार डेहरिया के मकान की दीवार तोड़ कर स्वयं का पक्का मकान बना लिया है। पीड़ित शिवकुमार डेहरिया ने बताया कि दीवार टूटने की वजह से पानी घर में समा जाता है और मेरा कच्चा मकान कभी भी गिर सकता है।

शिवकुमार डहेरिया को जानकारी दिए बगैर, गिरा दिए दीवार 


मकान मालिक शिवकुमार डहेरिया को जानकारी दिए बगैर दीवार तोड़ दी गई। शिवकुमार डेहरिया काम तलाश में व काम करने के उद्देश्य से परिवार सहित सिवनी चले गए थे। शहर से गांव की दूरी अधिक होने के कारण कई-कई दिनों तक गांव से नहीं आते थे। जिसके चलते हैं उनके घर के निकट रहने वाले श्रीमती चिंतनिया बाई और उनके दामाद श्री नेतराम डहेरिया उर्फ पिठया (सास और दामाद) ने मिलकर शिवकुमार डहेरिया की दीवार तोड़ दिए। जिसका खसरा नंबर 385/2 रकबा 0.02 हेक्टेयर जमीन के लगभग 0.02 हेक्टेयर में कब्जा करने के उद्देश्य से होती है। 

ज्यादा बोलेगा तो जान से मार कर तालाब में फेंक देंगे

इस घटना के बारे में श्री शिवकुमार डेहरिया को पता चला तो उन्होंने चिंतनीय डेहरिया और नेतराम डेहरिया उर्फ पिठया  से वातार्लाप कर कहा कि आपने हमारा मकान क्यों तोड़ा तब चिंतनीया डेहरिया ,सुपुत्री संतोषी डहेरिया , नेतराम डहेरिया , शिवनारायण डेहरिया, नरेन्द्र  डहेरिया के द्वारा  शिवकुमार डहेरिया व उनके परिजनों को गाली गलौज करने लगे और कहां ज्यादा बोलोगे तो जान से मार कर तालाब में फेंक देंगे।
        न्यायालय आदेश क्रमांक रा.आ.प्र.क्र.7/अ-27/06-07 ढुटेरा 09 आदेश जारी दिनाँक 14/08/2007  अव्हेलना कर उक्त भूमि पर लगभग 1.25 एकड़ जमीन पर न्यायालय के आदेश के विरुद्ध जाते हुये चिंतानिया व उसके दामाद नेतराम डहेरिया उर्फ पिठ्या ने कब्जा किया हुआ है। जिससे शिवकुमार डहेरिया व उनके परिवार में अशांति का माहौल है, पूरा परिवार डरा हुआ है। वहीं इस मामले में केवलारी पुलिस थाना में शिव कुमार डेहरिया ने कि शिकायत दर्ज पीड़ित शिवकुमार डहेरिया ने थाना केवलारी में श्रीमती चिंतनिया बाई व श्री नेतराम डहेरिया के विरुद्ध शिकायत दी गई है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.