Type Here to Get Search Results !

14 दिनों से हड़ताल जारी, शिवराज सरकार के समक्ष गुहार लगाने सुंदरकांड का किया पाठ

14 दिनों से हड़ताल जारी, शिवराज सरकार के समक्ष गुहार लगाने सुंदरकांड का किया पाठ 

पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के संयुक्त मोर्चा की मांगों पर सरकार नहीं ले रही संज्ञान 


सिवनी। गोंडवाना समय।

पंचायत ग्रामीण विकास संयुक्त मोर्चा द्वारा बुधवार 4 अगस्त 2021 को सुंदरकांड का पाठ किया गया। वहीं पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के संयुक्त मोर्चा के द्वारा लगातार 14 दिनों से अपनी विभिन्न मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन आंदोलन किया जा रहा है लेकिन आज दिनांक तक सरकार के द्वारा उनकी मांगों के संबंध में कोई संज्ञान नहीं लिया गया।


आज आंदोलनकारी कर्मचारियों ने भगवान की शरण लेते हुए भगवान श्री रामचंद्र देवा हनुमान जी महाराज के समक्ष सुंदरकांड का पाठ किया गया। जिसमें जनपद पंचायत जिला पंचायत ग्राम पंचायत के कर्मचारी एवं आठो जनपद पंचायत से पंचायत ग्रामीण विकास विभाग के कर्मचारियों ने राम दरबार के समक्ष गुहार लगाते हुए निवेदन किया कि सरकार उनकी मांगों के संबंध में संज्ञान ले। 

जनप्रतिनिधियों के माध्यम से अपनी बात रखने का निर्णय लिया गया


यहां यह उल्लेखनीय है कि आंदोलन के प्रति सरकार ने उनकी नियत मांगों को ध्यान ना रख कर आंदोलनकारी कर्मचारियों पर कार्रवाई कर रही है जिससे व्यथित होकर जिले के पंचायत ग्रामीण विकास विभाग के संयुक्त मोर्चा के आठो जनपद एवं ग्राम पंचायत के पदाधिकारियों ने आंदोलन की आगामी रणनीति एवं सरकार तक अपनी बातों को पहुंचाने के लिए जनप्रतिनिधियों के माध्यम से अपनी बात रखने का निर्णय लिया गया। जिसके तारतम्य में जिले के पंचायत ग्रामीण विकास विभाग के कर्मचारी सांसद, विधायक गणों एवं अन्य जनप्रतिनिधियों के माध्यम से अपनी बात रखने का निर्णय लिया। 

सरकार उनकी मांगों पर सहानुभूति पूर्वक विचार करते हुए सकारात्मक निर्णय लें


आज सयुक्त मोर्चा कि जिला स्तरीय बैठक सयुक्त मोर्चा के जिला अध्यक्ष श्री रमेश यादव कि उपस्थिति में सम्पन हुई। पंचायत ग्रामीण विकास विभाग की लगातार जारी हड़ताल से ग्राम पंचायत स्तर पर ग्रामीण विकास विभाग योजना बुरी तरह प्रभावित हो रहे हैं आंदोलनकारी कर्मचारियों का मानना है कि सरकार उनकी मांगों पर सहानुभूति पूर्वक विचार करते हुए सकारात्मक निर्णय लें जिससे कि जिला एवं जनपद की ग्रामीण विकास विभाग की योजनाएं विधिवत संचालित हो सके।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.