Friday, August 20, 2021

सीसीटीवी फुटेज, पतासाजी के लिए पोस्टर जारी, 6 महीने बीत गए फिर भी केवलारी पुलिस चोरो को पकड़ने में नाकाम

सीसीटीवी फुटेज, पतासाजी के लिए पोस्टर जारी, 6 महीने बीत गए फिर भी केवलारी पुलिस चोरो को पकड़ने में नाकाम

एक बार बयान हो जाते तो पता लगाते 


केवलारी। गोंडवाना समय।

सिवनी जिले की जनपद पंचायत केवलारी के अंतर्गत भारतीय स्टेट बैंक शाखा केवलारी में 22 फरवरी 2021 दिन सोमवार को दोपहर लगभग 12:00 से 12:30 के बीच में श्रीमती तारासन बाई पति श्याम सेन उम्र 35 वर्ष भारतीय स्टेट बैंक शाखा केवलारी में बैंक खाते से पैसे निकालने गई थी,अपने खाते से 50 हजार रुपए निकाले थे और पैसें को पर्स में रख लिए थोड़ी देर बाद पर्स को खोलकर देखे तो पर्स से पैसे चोरी हो गए थे। बैंक के अंदर पीड़ित महिला हल्ला मचाने लगी जिस पर बैंक प्रबंधक के द्वारा तत्काल सीसीटीवी कैमरा फुटेज देखा गया। 

आजू बाजू के थानों में काफी तलाश किए जाने के बयान दे रहे केवलारी थाना के जिम्मेदार 

बैंक प्रबंधक द्वारा सीसीटीवी कैमरा फुटेज में देखने पर सीसीटीवी कैमरे में पाया गया कि श्रीमती तारासन बाई के आसपास घूम रही महिला बैंक से नदारद थी। सीसीटीवी कैमरा से निकाली गई फोटो के आधार पर पुलिस थाना केवलारी में अपराध क्रमांक 116/21 धारा 379 के तहत मामला कायम कर पुलिस थाना केवलारी द्वारा फुटेज में दिखाई दे रही महिला व पुरुष की पतासाजी के लिए पोस्टर जारी किया गया था लेकिन आज 6 महीने बीत गए केवलारी पुलिस चोरो को पकड़ने में नाकाम रही। वही केवलारी थाना के जिम्मेदार से गोंडवाना समय ने दूरभाष के माध्यम से चर्चा की तो उन्होंने कहा एक बार बयान हो जाते तो पता लगाते, काफी तलाश किए आजू बाजू के थानों में ऐसा बयान दे रहे हैं जिम्मेदार।

केवलारी पुलिस ने न थाना बुलाया और न ही आज तक कोई जानकारी दिए

इस घटना की हकीकत जानने के लिए गोंडवाना समय तारासन बाई के ग्रह ग्राम बावली गया तो पीड़ित महिला ने गोंडवाना समय समाचार पत्र को बताया कि 6 महीने बीत गए आज दिन तक हमे केवलारी थाना में ना बुलाया गया और ना ही हमें कुछ जानकारी दी गई। इन्हीं कारणों से आम इंसान रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाते, रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद भी हमें आज तक इंसाफ नहीं मिला। पीड़ित महिला ने जिला कलेक्टर एवं जनप्रतिनिधियों से मांग की है कि जल्द से जल्द गुनहगारों को सजा मिले व मेरे साथ इंसाफ हो।

No comments:

Post a Comment

Translate