Type Here to Get Search Results !

बोहरे(मुस्लिम) समाज व्यापारी ने मजदूरी मागंने पर विश्व आदिवासी दिवस के दिन लात घूसों से किया पिटाई

बोहरे(मुस्लिम) समाज व्यापारी ने मजदूरी मागंने पर विश्व आदिवासी दिवस के दिन लात घूसों से किया पिटाई

मजदूरी मांगने पर आदिवासी युवक की बेरहमी से दुकान के अंदर किया पिटाई

भील समग्र विकास परिषद ने कार्यवाही करने सौंपा ज्ञापन


कुशलगढ़। गोंडवाना समय।

भील समग्र विकास परिषद में 12 अगस्त 2021 दिन गुरुवार को भील समाज के समस्त जनप्रतिनिधी, आधिकारी कर्मचारी, युवा व सगा समाजजन के द्वारा बैठक आयोजित किया गया। भील समग्र विकास परिषद में आयोजित की गई बैठक में विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर 9 अगस्त 2021 सोमवार के दिन कुशलगढ़ नगर के बोहरे(मुस्लिम) समाज के व्यापारियों के द्वारा आदिवासी युवक गोविन्द पिता कालिया निवासी हरकापाड़ा को उसके  द्वारा किये गये कार्य की मजदूरी मांगने पर लात घूसों से मारने व बेरहमी से पीटने एवं जातिगत शब्दों से प्रताड़ित कर जान से मारने की धमकी दी गई थी जिसको लेकर सगासमाज के एवं उपस्थित जनों के द्वारा चर्चा की गई।


इसके साथ बोहरे(मुस्लिम) समाज के व्यापारियों के द्वारा आदिवासी युवक को लात घूसों से मारने व जातिगत अपशब्दों का प्रयोग करने पर उनकी कड़ी आलोचना की गयी। 

कार्यवाही नहीं हुई तो करेगें उग्र आंदोलन


भील समग्र विकास परिषद में बैठक के पश्चात समाज के समस्त जनप्रतिनिधी, आधिकारी कर्मचारी, युवा व सगा समाजजन के द्वारा डिप्टी कार्यालय पहुंचकर बोहरे(मुस्लिम) समाज के आरोपी को तुरन्त गिरफ्तार करने की  व उचित कार्यवाही की मांग की गई। वहीं उक्त मामले में यदि दो दिन में न्याय नहीं मिला तो भील समग्र विकास परिषद संस्थान कुशलगढ़ के बैनर तले पूरा भील समाज के द्वारा चक्काजाम करने व उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी गयी।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.