Type Here to Get Search Results !

गोंगपा के अभियानों को जमीन पर उतारने की रूपरेखा पर चर्चा, बैठक में कई अहम मुद्दों पर लिया निर्णय

गोंगपा के अभियानों को जमीन पर उतारने की रूपरेखा पर चर्चा, बैठक में कई अहम मुद्दों पर लिया निर्णय 

नैनपुर ब्लॉक में युवाओं को मिला नेतृत्व करने का मौका

नगरीय निकाय एवं पंचायत चुनाव को लेकर हुई विशेष चर्चा 


कमलेश गोंड राष्ट्रीय संवाददाता
 ्र्नैनपुर। गोंडवाना समय। 

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की ब्लॉक कार्य समिति की बैठक निवारी के एलआईसी भवन में आयोजित की गई। बैठक में ब्लॉक संगठन की विस्तार एवं सदस्यता अभीयान पर चर्चा किया गया तथा ब्लॉक की तमाम कार्यकारणीयों की विभिन्न पदों पर कार्यकतार्ओं को नियुक्त किया गया। गोंडवाना गणतंत्र पार्टी एवं युवा मोर्चा समेत संगठन की महत्वपूर्ण बैठक पार्टी की ओर से पूरी तरह से चुनावी एजेंडे पर रही। 

भूमिका और पदाधिकारियों की जवाबदेही भी तय की जाएगी


आगामी समय में होने वाले नगरीय निकाय एवं पंचायत चुनाव को देखते हुए पार्टी की ओर से तय किए गए विभिन्न अभियानों को जमीन पर उतारने की रूपरेखा पर चर्चा की गई। कार्यकतार्ओं की इसमें भूमिका और पदाधिकारियों की जवाबदेही भी तय की जाएगी। संगठनात्मक अभियानों एवं कार्यक्रमों  को ग्रामवार प्रभारी बनाया जाएगा तथा पार्टी की प्रत्येक बैठक को क्रियान्वयन किया जायेगा।

प्रताप पंन्द्रो को सौपी गई है नैनपुर ब्लॉक की कमान 

ब्लॉक कार्यकारिणी के विस्तार के बाद अब नैनपुर की गोंगपा के संगठन में भी नये चेहरों को मौका दिया गया है। संगठन में बदलाव को युवाओ की नई टीम के रूप में देखा जा रहा है। इन पर गोंडवाना आंदोलन की विचारधारा को आगे ले जाने का दायित्व है।


इसी तारतम्य में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष की कमान प्रताप पंन्द्रो को सौपी गई है। वही पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष रामनाथ उइके को जिला संगठन मंत्री पर नियुक्त किया गया तथा युवा मोर्चा में ब्लॉक अध्यक्ष गजानन धूमकेती बनाया जाकर सभी को नियुक्ति पत्र सौपा गया। 

सुजीत प्रजापति बने युवा मोर्चा ब्लॉक अध्यक्ष 

इसके वही गोंडवाना गणतंत्र पार्टी युवा मोर्चा नैनपुर की कार्यकारिणी की भी घोषणा किया गया है। नैनपुर नगर अहम जिम्मेदारी देते हुये सुजीत प्रजापति को नगर अध्यक्ष बनाया गया है। बैठक में उपस्थित पार्टी के जिला अध्यक्ष कमलेश तेकाम एवं युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष संतोष परस्ते सहित जिला पदाधिकारीयों के साथ सेकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.