Type Here to Get Search Results !

आर्मी भर्ती न होने से छिंदवाड़ा के देशभक्त युवाओं मे मायूसी

आर्मी भर्ती न होने से छिंदवाड़ा के देशभक्त युवाओं मे मायूसी


छिन्दवाड़ा। गोंडवाना समय।

छिंदवाड़ा जिले के सैकड़ों युवा विगत 2 सालो से आर्मी में जाकर देश की रक्षा करने के सपनो को साकार करने के लिए 2 सालो से आर्मी में जाने के लिए कड़ी मेहनत और तैयारी कर रहे है लेकिन आर्मी भर्ती नहीं आने से इसमें कई युवाओं को आयु सीमा पार करके और भर्ती में हिस्सा नहीं ले पाने का गम सता रहा है। पिछले 2 सालों से भर्ती नहीं होने होने से उनकी उम्र तय सीमा से पार हो रही है। 

भर्ती नहीं होने से टूटता है युवाओं का हौसला


बीते 2 सालों से आर्मी की कोई भर्ती नहीं होने के कारण और इसी तरह भर्ती स्थगित होने के कारण युवाओं का हौसला टूटता है। यही नहीं 21 साल तक का युवा ही आर्मी भर्ती में भाग ले सकता है लेकिन विगत वर्षों से आर्मी की कोई भर्ती नहीं हुई है अगर इसी तरह भर्ती नहीं होती रही तो कुछ युवा सेना में जाकर देश सेवा करने अवसर गवां देंगे।

भर्ती नहीं खुलने  से परिवार के लोग भी होते हैं दुखी

छिंदवाड़ा जिले के सैकड़ों युवा पिछले 2 सालों से आर्मी भर्ती की तैयारी कर रहे है। जिसमें कुछ युवा आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग से भी शामिल है लेकिन आर्मी भर्ती नहीं खुलने के कारण उनके परिवार के लोगों को भी काफी दुख होता है। इसके साथ आयु बढ़ते रहने से युवाओं मे मायूसी छाने लगी है। जिले के युवा चाहते है की हम आर्मी मे भर्ती हो या न हो अलग बात है लेकिन अपने देश की सेवा करने के लिए प्रयास करने जोर अजमाइस का मौका जरूर मिलना चाहिए।

आर्मी भर्ती की मांग को लेकर सौंपेंगे ज्ञापन

5 अगस्त 2021 को छिंदवाड़ा जिले में आर्मी की तैयारी करने वाले समस्त युवा राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर कार्यालय मे ज्ञापन सौंपेंगे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.