Friday, September 10, 2021

कोयतूर ट्रायबल थियेटर सरगुजा की खान से निकली मिसेज इंडिया

कोयतूर ट्रायबल थियेटर सरगुजा की खान से निकली मिसेज इंडिया 

थाईलैंड एनिग्मा मिस एंड मिसेज इंडिया यूनिवर्स के लिये कंपनी ने की पेशकश 


छत्तीसगढ़। गोंडवाना समय। 

गोंडवाना फिल्म्स प्रोडक्शन के निर्देशक संरक्षक बुद्धम श्याम ने बताया कि हमारे प्रोडक्शन की सुप्रसिद्ध नायिका प्रतिमा सिंह मराबी ने गुजरात में होने वाले इनिग्मा मिसेज इंडिया 2021 का खिताब अपने नामकर छत्तीसगढ़ का नाम रौशन तो किया ही साथ ही साथ सरगुजा संभाग को भी गौरवांवित किया है। इससे पहले वो क्रमश: मिसेज सरगुजा का सेकंड रनर अप, मिसेज छत्तीसगढ़ का खिताब, अपने नाम कर चुकी थी। 7 जनवरी 2020 को मिसेज सरगुजा रनर अप का खिताब जीता वहीं 1 नवंबर 2020 को मिसेस छत्तीसगढ़ रनर अप का खिताब जीता। वहीं 4 सितंबर 2021 को मिस इंडिया इन्गिमा विनर रही है। 

स्वर्गीय डा. नरेंद्र सिंह मराबी का सपना किया पूरा 

प्रतिमा सिंह मरावी ये प्रतापपुर में पदस्थ स्वर्गीय डा. नरेंद्र सिंह मराबी की धर्मपत्नी हैं। कोरोना के समय उनके पती का इंतकाल हुआ। एक पत्नी के लिए ऐसे विषम परिस्थितियों का सामना करना बहुत कठिन होता है पर उन्होने अपने पति का सपना पूरा किया। डॉ नरेंद्र सिंह मरावी जी चाहते थे कि उनकी मिसेज प्रतिमा सिंह मराबी अपने सपनों को पूरा करे। आज उन्होने उनके सपने को पूरा कर दिखाया है। सही मायने में ये खिताब जीतकर अपने पति को वास्तविक श्रद्धांजलि दी है। आज पूरे गोंडवाना समाज में हर्ष का माहौल है। आखिर इस  मातृशक्ति ने उत्कृष्ट कार्य कर समाज का गौरव बढ़ाया है। श्री बुद्धम श्याम जी ने बताया हमारे सभी कलाकारों में उत्साह व हर्ष का माहौल व्याप्त और सभी ने जीत की बधाई दी है।

प्रतिमा सिंह मरावी ने इनिग्मा मिस एंड मिसेज इंडिया 2021 का खिताब जीता

मुंबई की एनिग्मा इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने बीते 4 सितंबर 2021 को प्राइड प्लाजा होटल अहमदाबाद में एनिग्मा मिस एंड मिसेज इंडिया सेशन 4 का एक और ग्रैंड ब्यूटी पेजेंट सफलतापूर्वक पूरा किया है। पूरे भारत से 30 प्रतिभागी इसमें शामिल रही। जिसमें श्रीमती श्रेणियों में 4 प्रतियोगियों ने खिताब के लिए चयन किया गया है, और मिस में से 4 प्रतियोगियों का चयन हुआ है। जिसमें से छत्तीसगढ़ की मिस हर्षिका ठाकुर और श्रीमती प्रतिमा सिंह ने इनिग्मा मिस एंड मिसेज इंडिया 2021 का खिताब जीता है। वहीं अब कंपनी ने अपने अगले कार्यक्रम के लिए पेशकश की है जो कि थाईलैंड में हो रहा है। थाईलैंड एनिग्मा मिस एंड मिसेज इंडिया यूनिवर्स। इसलिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हमारे छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व करेंगे। ओगर्निसर श्री दीपक चतुवेर्दी, ग्रूमिंग पार्टनर मिस अपूर्वा (फेमिना मिस इंडिया वेस्ट जोन) सेलिब्रिटी अतिथि श्रीमती निधि माथुर (फेम आप के आ जाने से) श्री अरविंद भाई वेगड़ा (बिग बॉस फेम) मिस्टर मीत जैन (अभिनेता और गायक) श्रीमती तन्वी राठौड़ शामिल है। 

No comments:

Post a Comment

Translate