Thursday, November 25, 2021

रोजगार मेले में प्रदेश स्तरीय व स्थानीय स्तर की 22 कंपनियों ने सहभागिता दर्ज की

रोजगार मेले में प्रदेश स्तरीय व स्थानीय स्तर की 22 कंपनियों ने सहभागिता दर्ज की

शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय सिवनी में आयोजित हुआ रोजगार मेला


सिवनी। गोंडवाना समय।

जिला प्रशासन सिवनी, जिला रोजगार कार्यालय सिवनी एवं शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय सिवनी के संयुक्त तत्वाधान में 25 नवंबर 2021 दिन गुरुवार को शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय सिवनी में स्वामी विवेकानंद कैरियर मार्गदर्शन योजना अंतर्गत रोजगार मेला का आयोजन हुआ। 

मेले में 450 विद्यार्थियों ने आॅनलाइन व 615 बच्चों ने आॅफलाइन पंजीयन कराया


रोजगार मेले का शुभारंभ शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय प्राचार्य डॉ संध्या श्रीवास्तव, वरिष्ठ प्रोफेसर डॉ अरविंद चौरसिया, जिला नोडल अधिकारी, डॉ मानसिंह बघेल व जिला रोजगार अधिकारी श्री विनोद सदाफल के कर कमलों द्वारा मां सरस्वती का पूजन अर्चन व दीप प्रज्वलन से हुआ। रोजगार मेले में प्रदेश स्तरीय व स्थानीय स्तर की 22 कंपनियों ने सहभागिता दर्ज की। मेले में 450 विद्यार्थियों ने आॅनलाइन व 615 बच्चों ने आॅफलाइन पंजीयन कराया। 

मिट्टिशिल्प व बाँसशिल्प से बने उत्पादों ने सभी का ध्यान आकर्षित किया


स्वदेशी व आत्मनिर्भरता को बढ़ावा देने के लिए शासकीय महाविद्यालय कुरई द्वारा टीपीओ पंकज गहरवार के मार्गदर्शन में मिट्टिशिल्प व बाँसशिल्प से बने उत्पादों का स्टॉल लगाया। स्टॉल ने सभी का ध्यान आकर्षित किया। स्वरोजगार को बढ़ावा देने के लिए पशुपालन व डेरी विभाग ने भी स्टॉल लगाकर विद्यार्थियों का पंजीयन कर शासन की विभिन्न योजनाओं से अवगत कराया। आयोजित रोजगार मेले ने अपने उद्देश्यों को प्राप्त किया। रोजगार मेले का समापन टीपीओ शिवम डोल्हे ने उपस्थित सभी कम्पनियों के प्रतिनिधि व विभिन्न महाविद्यालय के टीपीओ का आभार प्रकट करते हुए किया।

No comments:

Post a Comment

Translate