Type Here to Get Search Results !

भक्ति मोबाइल गैलरी के ग्राहक ने जीता, बजाज कंजूमर प्रोमो आफर में न्यू मोबाईल

भक्ति मोबाइल गैलरी के ग्राहक ने जीता, बजाज कंजूमर प्रोमो आफर में न्यू मोबाईल

दीपावली पर भक्ति मोबाईल मे ग्राहक सेवा आफर क नागरिको ने उठाया लाभ

उपभोक्ताओं का रखा जाता है विशेष ध्यान तो फायनेंस की सुविधा भी है उपलब्ध 


सिवनी। गोंडवाना समय। 

दीपावली पर्व के अवसर पर धनतेरस से भाई दूज पर सिवनी शहर के मध्य में स्थित बुधवारी बाजार नगर पालिका कांप्लेक्स सिवनी में विश्वसनीय प्रतिष्ठान भक्ति मोबाइल गैलरी में कंजूमर प्रोमो के अंतर्गत ग्राहक श्री राकेश सोनी ने एक स्मार्ट फोन जीता।
             


भक्ति मोबाइल गैलरी के संचालक श्री राकेश गेलानी ने बताया कि दीपावली पर्व के सीजन पर बजाज फायनेंस द्वारा विशेष कंजूमर प्रोमो की योजना चलाई जा रही है। इस योजना के अन्तर्गत खरीदी करने पर लकी ड्रा में आप रोजाना मोबाइल फोन जीत सकते है। वहीं इस योजना से नागरिकगण लाभान्वित भी हो रहे है। 

वन प्लस मोबाइल और वन प्लस एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी के सिवनी में है एकमात्र डीलर


भक्ति मोबाईल गैलरी के संचालक श्री राकेश गेलानी ने आगे बताया कि भक्ति मोबाईल गैलरी डीलर के द्वारा उपभोक्ताओं की सुविधाओ का भी विशेष ध्यान रखा जाता है। इसके साथ ही फायनेंस की भी सुविधा भी उपलब्ध है।
         भक्ति मोबाइल के संचालक राकेश गेलानी ने बताया कि हमारे यहां वन प्लस के मोबाइल और वन प्लस की एंड्रॉयड और स्मार्ट टीवी फाइनेंस की सुविधा भी उपलब्ध है। ज्ञात हो कि भक्ति मोबाइल जिले का एकमात्र वन प्लस मोबाइल और वन प्लस एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी के एकमात्र डीलर है जो कि आपको उचित दाम पर भक्ति मोबाइल गैलरी में ही मिलेगा। अधिक जानकारी के लिये आप भक्ति मोबाईल गैलरी के इस नंबर  94249-65999 पर संपर्क कर सकते है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.