Sunday, December 5, 2021

जनता उत्तरप्रदेश में योगी सरकार नहीं, योग्य सरकार बनायेगी-अखिलेश यादव

जनता उत्तरप्रदेश में योगी सरकार नहीं, योग्य सरकार बनायेगी-अखिलेश यादव 

गोंडवाना जनसंदेश यात्रा का उत्तरप्रदेश में हुआ शुभारंभ 






लखनऊ/उत्तरप्रदेश। गोंडवाना समय। 

उत्तरप्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव का शंखनाद करते हुये गोंडवाना जनसंदेश यात्रा का शुभारंभ समाजपार्टी के नेता अखिलेश यादव, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तुलेश्वर सिंह मरकाम, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्याम सिंह मरकाम व उत्तर प्रदेश के गोंगपा पदाधिकारियों की मौजूदगी में किया गया। 

उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी के साथ गोंगपा के आने से सहयोग मिलेगा


गोंडवाना जनसंदेश यात्रा के शुभारंभ के दौरान उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तरप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने भेदभाव, नफरत, गरीब, बेरोजगारी बढ़ाई है। इस सबको दूर करने के लिये समाजवादी पार्टी व गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्तागोंडवाना जन संदेश यात्रा जनता के बीच में निकले है।
            

गोंडवाना जनसंदेश यात्रा से उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी के साथ गोंगपा के आने से सहयोग मिलेगा। वहीं गोंगपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तुलेश्वर सिंह मरकाम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के साथ गोंडवाना गणतंत्र पार्टी कंधा से कंधा मिलाकर चलेगी। उत्तरप्रदेश में आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र में समाजवादी पार्टी को लाभ होगा। इसके साथ ही गोंगपा महासचिव श्याम सिंह मरकाम ने कहा कि उत्तरप्रदेश में समाजवादी की सरकार बनाने के लिये गोंगपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मजबूती के साथ काम करेंगे। 

भाजपा सरकार संकल्प पत्र का हरेक वादा जुमला निकला

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि देश के साथ साथ उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार में व्यापारी की आमदनी और मुनाफा आधा होगा हो गया है वहीं महंगाई दोगुनी हो गई है। इससे न तो किसान और न ही व्यापारी खुशहाल रह सकता है।
        भाजपा सरकार के फैसलों के तहत नोटबंदी, जीएसटी जैसी नीतियों से और भ्रष्टाचार से हर वर्ग परेशान रहा है। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सरकार बनाने के पहले जनता के बीच में प्रस्तुत किया गया संकल्प पत्र का हरेक वादा जुमला निकला है, उत्तर प्रदेश सरकार ने जनता को धोखा दिया है इसलिये जनता ने अब मन मनाया है कि इस बार उत्तरप्रदेश में योगी सरकार नहीं होगी योग्य सरकार होगी। 

भाजपा सरकार को हार का डर सतायेगा तो दिल्ली से बहुत नेता उत्तरप्रदेश आयेंगे

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गोंडवाना जनसंदेश यात्रा के दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुये कहा कि उत्तरप्रदेश में तो स्थिति है कि सरकार जहां सड़क के उद्घाटन के लिये जा रही है उस दौरान जहां पर नारियल टूटना चाहिये वहां पर सड़क टूट रही है, जनता के सामने इनकी पोल खुल गई है। भाजपा सरकार को हार का डर सतायेगा तो दिल्ली से बहुत नेता उत्तरप्रदेश आयेंगे। 

हम लेपटॉप दे रहे थे ये लाठियां दे रही थी 

वहींं उन्होंने यह भी कहा कि जो समाजवादी पार्टी में आयेगा उसका स्वागत है। गोंडवाना गणतंत्र पार्टी समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर काम करेगी इसका फायदा चुनाव में स्पष्ट दिखाई देगा। लखीमपुर में किसान को कुचला गया, किसान को परिवार को न्याय मिलेगा क्या नहीं, कोविड में हताहत परिवारों को मदद नहीं दी गई, बेरोजगारी बढ़ रही है। हम लेपटॉप दे रहे थे ये लाठियां दे रही थी, समाजवादी की सरकार में शैक्षणिक क्षेत्र में विकास हुआ था। भारतीय जनता पार्टी का सफाया उत्तरप्रदेश से होगा। 

No comments:

Post a Comment

Translate