Friday, January 7, 2022

8 कोरोना पॉजिटिव सिवनी जिले में मिलने की पुष्टि क्यों नहीं की जा रही ?

8 कोरोना पॉजिटिव सिवनी जिले में मिलने की पुष्टि क्यों नहीं की जा रही ?

सिवनी में 3, केवलारी में 2, लखनादौन में 2, कुरई में 1 मिलने की खबर


सिवनी। गोंडवाना समय। 

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिये सरकार, शासन प्रशासन व स्वास्थ्य अमला प्रयास कर रहा है। वहीं कोरोना से बचाव के लिये स्वास्थ्य विभाग के द्वारा सलाह दी जा रही है वही कोरोना से संबंधित लक्ष्णों के पाये जाने पर तत्काल जांच कराये जाने की अपील आम जनता से की जा रही है। इसके साथ ही हम आपको बता दे कि कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या यदि जांच में पॉजिटिव आ रही है तो उसे विभाग द्वारा नहीं बताया जा रहा है ऐसा क्यों किया जा रहा है यह विभाग और सरकार, शासन प्रशासन के जिम्मेदार ही जानते है। 

सीएमएचओे ने कहा पोर्टल में जानकारी देखकर बतायेंगे 

सिवनी जिले में कोरोना संक्रमण को लेकर आम जनता में लापरवाही देखी जा रही है लोग मास्क का प्रयोग नहीं कर रहे है। इसके साथ ही कोरोना गाइडलॉइन का पालन नहीं किया जा रहा है। देश व मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के आंकड़े बढ़ते जा रहे है हालांकि उपचार के बाद मरीज ठीक भी हो रहे है। शासन के द्वारा कोरोना संक्रमण को लेकर विशेष इंतजाम करने के निर्देश दिये जा रहे है। सिवनी जिले में भी कोरोना संक्रमण के मरीजों के पॉजिटिव की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है।
            सूत्रों की माने तो सिवनी जिले में 7 जनवरी 2022 को आई रिपोर्ट में 8 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है जिसकी पुष्टि विभागीय अधिकारी नहीं कर रहे है। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग द्वारा पूर्व में कोरोना संक्रमित मरीजों के संबंध में मीडिया के माध्यम से अवगत कराया जाता था लेकिन वह भी वर्तमान समय में जारी नहीं किया जा रहा है।
        जिसमें सिवनी में 3, केवलारी में 2, लखनादौन में 2, कुरई में 1 मिलने की खबर है जिसमें 5 पुरूष व 3 महिला शामिल है। वहीं कोरोना संक्रमण मरीजों के पॉजिटिव की संख्या को लेकर जब सीएमएचओ श्री राजेश श्रीवास्तव से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि पोर्टल में जानकारी देखने के बाद बताऐंगे वहीं पूर्व में 1 पॉजिटिव मिला था जो कि ठीक हो गये है। 

No comments:

Post a Comment

Translate