Friday, February 4, 2022

केवलारी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा का विधायक व प्रदेश में भी सरकार होने के बाद भी समस्याओं का नहीं हो रहा समाधान

केवलारी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा का विधायक व प्रदेश में भी सरकार होने के बाद भी समस्याओं का नहीं हो रहा समाधान 

केवलारी विधानसभा में जनसमस्याओं का समाधान कराने गोंगपा ने किया कार्यालय का शुभारंभ 

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने केवलारी विकासखण्ड में विभिन्न मांगो को लेकर निम्न मांगो पर एसडीएम को दिया ज्ञापन

केवलारी विकासखंड में गांव-गांव बिक रही अवैध शराब को बंद कराया जाये 


केवलारी। गोंडवाना समय।

विधानसभा क्षेत्र केवलारी जहाँ पर भाजपा का विधायक होने और सत्ता में भी भाजपा सरकार बैठने के बाबजूद आज भी केवलारी विकासखण्ड में अनेक समस्याओं का सामना क्षेत्रवासियों को करना पड़ रहा है। वहीं जिन बातों व योजनाओं को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा घोषणा किये जाने के बाद भी धरातल में लागू नही होती है। गोंडवाना गणतंत्र पार्टी द्वारा क्षेत्रवासियों की समस्याओं का समाधान कराये जाने के लिये जनसहयोग हेतु केवलारी मुख्यालय में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया गया। वहीं इसके पश्चात विकासखंड केवलारी में जनसमस्याओं का समाधान कराये जाने को लेकर अनुविभागीय दण्डाधिकारी राजस्व विभाग को ज्ञापन सौपंकर समस्याओं का निराकरण व मांगे पूरी करने की मांग की गई। 

खैरमाई एवं बड़ादेव ठाना को राजस्व रिकार्ड में किया जाये दर्ज


गोंडवाना गणतंत्र पार्टी द्वारा जनसमस्याओं का निराकरण हेतु जनसहयोग हेतु गोंडवाना गणतंत्र पार्टी कार्यालय का शुभारंभ किया गया एवं ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें प्रमुख मांगों के तहत विकासखण्ड केवलारी के समस्त ग्राम की खेरमाई मंदिर को शासकीय भू अभिलेख में अंकित करने की मांग की गई। वहीं विकासखण्ड केवलारी अंर्तगत बड़ादेव मन्दिर को शासकीय भूअभिलेख में अंकित किया जाने की मांग की गई।  केवलारी विधानसभा क्षेत्र में विगत दिनों ओलावृष्टि से पीड़ित किसानों को मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश के आदेशनुसार तत्काल मुवावजा दिया जाए। 

किसानों को पानी, यूरिया की सुविधा दिलाई जाये

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी द्वारा सौंपे गये ज्ञापन में मांग की गई है कि संजय सरोवर परियोजना भीमगढ़ डेम में पर्याप्त पानी होने के बाद भी आज भी बहुत से गांवों में सिचाई पानी से वंचित है जिसे जल्द निराकरण किया जावे। विकासखण्ड केवलारी में समस्त किसानों को यूरिया उचित दाम में जल्द से जल्द उपलब्ध कराए। इसके साथ ही गोंडवाना गणतंत्र पार्टी द्वारा अन्य मांगों के तहत विकासखण्ड केवलारी के समस्त ग्रामो में अबैध रूप से बिकने वाली शराब पर तत्काल रोक लगे व बेचने वाले पर उचित कार्यवाही हो।

ज्ञापन सौंपते समय प्रमुख रूप से ये रहे मौजूद

ज्ञापन कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रीतम सिंह उईके प्रदेश प्रचारमंत्री गोंगपा, अखिलेश मर्सकोले प्रदेश अध्यक्ष गोंगपा युवा मोर्चा, सी आर उईके वरिष्ठ कार्यकर्त्ता गोंगपा, गयाप्रसाद कुमरे जिला कार्यवाहक अध्यक्ष गोंगपा, बुद्धे सिंह भलावी जिला महामंत्री गोंगपा, मंतलाल पुसाम जिला उपाध्यक्ष गोंगपा युवा मोर्चा, रामलाल उईके ब्लॉक कार्यवाहक अध्यक्ष गोंगपा युवा मोर्चा, जोगिलाल सरयाम ब्लॉक अध्यक्ष गोंगपा, इंद्रकुमार मर्सकोले ब्लॉक प्रवक्ता गोंगपा एवं समस्त ब्लॉक गोंगपा के कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।


No comments:

Post a Comment

Translate