Type Here to Get Search Results !

श्रेयान काकोड़िया कान्हीवाड़ा निवासी का दूसरा गाना तू रहेगा हरदफा, जी म्यूजिक कंपनी से हुआ रिलीज

श्रेयान काकोड़िया कान्हीवाड़ा निवासी का दूसरा गाना तू रहेगा हरदफा, जी म्यूजिक कंपनी से हुआ रिलीज


कान्हीवाड़ा/सिवनी। गोंडवाना समय।

जिला सिवनी के लिए ये गर्व की बात है कि एक छोटे से गाँव का युवक श्रेयान ककोड़िया देश की मशहूर म्यूजिक कंपनी जी म्यूजिक के साथ काम कर रहा है। श्रेयान का पहला गाना बेवफा 18 फरवरी को जी म्यूजिक कंपनी से ही रिलीज हुआ था वो भी लोगों को बेहद पसंद आया था और हाल ही में श्रेयान का दूसरा गाना तू रहेगा हरदफा 18 मार्च को रिलीज हुआ है, जो कि इतनी बड़ी कंपनी जी म्यूजिक से ही रिलीज हुआ है। 

श्रेयान काकोड़िया ने इस गाने को लिखा है और कम्पोज किया है

वहीं हम आपको बता दे कि विशेष बात यह है कि कान्हीवाड़ा जिला सिवनी के निवासी श्रेयान काकोड़िया ने इस गाने को लिखा है और कम्पोज किया है। इस गाने को सिंगर सादिल अहमद ने गाया है जो कि केरेला से हैं और म्यूजिक अरेंजमेंट आकाश रिजिया ने किया है, जो कि मुम्बई के मशहूर म्यूजिशियन में से एक हैं। इसके साथ ही मुख्य भूमिका एक्टर कार्तिक सैनी हैं जो कि जयपुर से हैं। वहीं एक्ट्रेस सोनम राठौर भी जयपुर से हैं, सिनेमेटोग्राफी शिखर रावत ने किया है और इस वीडियो के डायरेक्टर हैं शुभम गुप्ता है। 

श्रेयान काकोड़िया एक मल्टीटैलेंटेड आर्टिस्ट के साथ अन्य खूबियां भी है

श्रेयान काकोड़िया एक मल्टीटैलेंटेड आर्टिस्ट हैं वे सिंगिंग, सॉन्ग राइटिंग, कम्पोजिंग, एक्टिंग सभी कार्य कर चुके हैं और वे म्यूजिक के क्षेत्र में आगे कार्य करेंगे। इसके साथ ही उनका मुख्य उद्देश्य एक अच्छा सिंगर बनना है। कान्हीवाड़ा क्षेत्र सहित सिवनी जिले के नागरिकों ने श्रेयान काकोड़िया को इस मुकाम पर पहुँचने के लिये उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं देते हुये कहा हैं कि वे निरंतर ऐसे ही उनका और उनके परिवार का नाम और साथ में हमारे ग्राम कान्हीवाड़ा का नाम भी रोशन करते रहें। आपकी मेहनत आपको बहुत आगे तक ले जाएगी हमें गर्व है आप पर कि आपने एक छोटे से गाँव में रहकर म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने आगे कदम बढ़ाएं हैं और निरंतर अच्छा कार्य कर रहे हैं आप बधाई के पात्र हैं। इसके साथ ही सभी कलाकारों को ढेर सारी शुभकामनाएं आप सभी ऐसे ही निरंतर सफलता प्राप्त करें।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.