Tuesday, April 19, 2022

शादी का झांसा देकर लगातार 8 सालों से युवती की अस्मत से खेलता रहा युवक

शादी का झांसा देकर लगातार 8 सालों से युवती की अस्मत से खेलता रहा युवक


मंडला। गोंडवाना समय। 

पीड़ित युवती अपने साथ शोषण की शिकायत लेकर पुलिस अध्ीाक्षक कार्यालय मण्डला पहुंची जहां पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने युवती को कार्यवाही का आश्वासन दिया है।


पीड़ित युवती ने जानकारी देते हुये बताई कि शोषण करने वाले युवक बजरंग दल का कार्यकर्ता है जो शिकायत करने पर धमकी देता था कि वह मुझ पर तेजाब और मेरे पूरे परिवार वालों को जान से मार डालेगा, इसी डर से पीड़ित युवती ने पूर्व में शोषण की शिकायत नहीं की थी लेकिन अब हिम्मत करते हुये गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के सहयोग से पुलिस प्रशासन से न्याय के लिये गुहार लगाई है। 

शोषणकारी युवक सहित परिवारजन भी दे रहे जान से मारने की धमकी

युवती ने मीडिया से चर्चा में बताई कि लगभग 8 वर्ष पूर्व यशु सिंधिया निवासी बस स्टैंड मंडला के द्वारा मुझे प्रेम जाल में फंसा कर शादी का प्रलोभन देकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। वहीं जब-जब मेरे द्वारा शादी की बात की जाती तो वो बाद में करेंगे कह कर मुझे टालता रहा अभी कुछ दिन पूर्व में यशु सिंधिया उसके भाई वाशू सिंधिया और उसके चाचा सोनू सिंधिया द्वारा लगातार जान से मारने की धमकी एवं जातिगत टिप्पणी की जा रही है और यशु सिंधिया के द्वारा मुझसे शादी ना करने की बात कही जा रही है मेरे फोन करने पर उनके द्वारा मुझे जातिगत गालियां दी जा रही हैं जिससे मैं और मेरा परिवार भयभीत है। वहीं इस मामले में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष द्रोपती बकरड़े ने युवती के साथ हुये शोषण के मामले में कार्यवाही करने की मांग पुलिस प्रशासन से की है। 

No comments:

Post a Comment

Translate