Sunday, May 1, 2022

सफीक खान ने आदिवासी युवती के साथ किया बलात्कार

सफीक खान ने आदिवासी युवती के साथ किया बलात्कार


सिवनी। गोंडवाना समय।
 

आदिवासी बाहुल्य जिला सिवनी के पुलिस थाना डूण्डासिवनी के अंतर्गत एक ग्राम में आदिवासी युवती के साथ बलात्कार करने के बाद उसे किसी न बताने के लिये जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आाया है। वहीं इस मामले की जानकारी लगने के बाद ग्रामीणों ने एकत्र होकर आक्रोश जताते हुये अजाक थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराया है। 

घर में ये बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दिया

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस थाना डूण्डासिवनी के अंतर्गत एक ग्राम में सफीक खान नामक युवक के द्वारा आदिवासी युवती के साथ बलात्कार किया गया है। आदिवासी युवती ग्राम में घरेलू कार्य करती है वह खेती के साथ साथ घर की बकरियों को चराने आदि का काम में सहयोग करती है। ग्राम के पास ही युवती के परिजनों का खेत है जहां पर एक छोटा से टपरानुमा मकान भी बना हुआ है। आदिवासी युवती के चाचा के खेत में काम करने वाला एवं उनकी गाड़ी चलाने वाला युवक सफीक खान ने 10 दिसंबर 2020 को जब आदिवासी युवती खेत में बकरी चराने गई थी तब दोपहर में लगभग 1.30 बजे करीब वह खेत के टपरे में बैठी थी तभी वहां पर सफीक खान आया और आदिवासी युवती के साथ जबरदस्ती करने लगा आदिवासी युवती के मना करने पर वह नहीं माना और आदिवासी युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देते हुये उसे घर में ये बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दिया। 

आदिवासी युवती को परेशान कर उसके साथ जबरदस्ती गलत काम करने लगा

वहीं आदिवासी युवती ने डर के कारण किसी को नहीं बताई लेकिन सफीक खान युवक बार-बार आदिवासी युवती को परेशान कर उसके साथ जबरदस्ती गलत काम करने लगा। इस तरह वह आदिवासी युवती को उसके मां पिता को को जान से मारने की धमकी देता था  जिससे वह डरी सहमी थी। वहीं अप्रैल माह में 25 तारिख को जब वह बकरी चराने खेत तरफ गई थी तब फिर सफीक खान आया और कहने लगा तून पुरानी बात किसी को बताई तो नहीं यदि बताई तेरे को जान से मार डालुंगा इस तरह सफीक खान की बार-बार धमकी दिये जाने के कारण वह परेशान हो गई तो आदिवासी युवती अपने परिवार के सदस्यों को यह बात बताई वहीं जानकारी मिलने पर आदिवासी युवती के साथ में अजाक थाना में आकर शिकायत दर्ज करवाई जिस पर पुलिस द्वारा विभिन्न धाराओं सहित एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण कायम किया गया है। 


No comments:

Post a Comment

Translate