Type Here to Get Search Results !

बिजली की आंख मिचौली से उगली क्षेत्र की जनता परेशान

बिजली की आंख मिचौली से उगली क्षेत्र की जनता परेशान

कॉलेज वाले बच्चों की परीक्षा भी हो रहे हैं प्रभावित

उगली क्षेत्र की जनता की चेतावनी का विद्युत विभाग को नहीं हो रहा है असर

लाइट आयी-लाइट गई, लाइट आयी-लाइट गई का चल रहा है नाटक


अजय नागेश्वर संवाददाता
उगली। गोंडवाना समय।

जनपद पंचायत केवलारी की उप तहसील उगली के कार्यालय कनिष्ठ यंत्री विद्युत सेवा केंद्र म.प्र.रा. विद्युत मंडल उगली के अंतर्गत आने वाले गांव सहित उगली क्षेत्र के लगभग 64 गांवो में लाइट आयी-लाइट गई, लाइट आयी, लाइट गई का नाटक चल रहा है जिससे क्षेत्रवासियों को, किसानों को व कॉलेज की परीक्षा देने वाले छात्र छात्राओं को अत्यधिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उगली की रहने वाली एक छात्रा ने गोंडवाना समय को कहा भैया अत्यधिक लाइट गोल हो रही कुछ तो करवाइए मेरी परीक्षा चल रही है, बार-बार लाइट गोल होती है। वहीं उन्होंने कहा कि हमारी कॉलेज की परीक्षा चल रही है जिससे मेरे जैसे सैकड़ों छात्र-छात्राओं की पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है। अत: मामा की भांजी ने प्रदेश के मुखिया श्री शिवराज सिंह चौहान से बिजली व्यवस्था ठीक करने की अपील की है।

मुख्यमंत्री की बातों का जमीनी स्तर पर नहीं हो रहा पालन

प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने अनेकों बार आदेश निर्देश दिए हैं कि ग्रामीण इलाकों में 24 घंटे बिजली दी जाए लेकिन मुख्यमंत्री की बातों का जमीनी स्तर पर पालन नहीं हो रहा है। ग्रामीणों, कॉलेज के छात्र छात्राओं एवं देश की रीढ़ की हड्डी यानी कि किसानों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वही हम आपको बता दें पिछले दिनों खामी गांव के ग्रामीणों ने बिजली की आंख मिचौली से परेशान होकर, मजबूरन बिजली आॅफिस का घेराव करने की बात कही थी जिसके बाद बिजली व्यवस्था 2 दिन तक ठीक रही। उसके बाद समस्या जस की तस बनी हुई है यानी यह कहना गलत नहीं होगा कि ग्रामीणों की चेतावनी का बिजली विभाग पर नहीं हो रहा असर। शासन-प्रशासन इस समस्या पर संज्ञान लेकर जल्द से जल्द निराकरण करें।

मुद्दा हल नहीं होता सिर्फ उछलता है 

इन हालातों को देखते हुए बॉलीवुड अभिनेता आशुतोष राणा जी वो पंक्तियां याद आती है कि देश चलता नहीं मचलता है और मुद्दा हल नहीं होता सिर्फ उछलता है। शासन प्रशासन के अधिकारियों से अपील है कि वे मुद्दा को हल करने का प्रयास करें।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.