Friday, May 6, 2022

गृहमंत्री को अभियुक्त बनाओं -हरेंद्र सिंह मार्को

गृहमंत्री को अभियुक्त बनाओं -हरेंद्र सिंह मार्को

भ्रष्ट और निकम्मी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला जाएगा जिसका नेतृत्व गोंडवाना गणतंत्र पार्टी करेगी


डिंडौरी/मध्यप्रदेश। गोंडवाना समय। 

सिवनी जिले के कुरई थाना अंतर्गत क्षेत्र में 2 आदिवासियों की बजरंग दल, श्रीराम, विहिप कार्यकतार्ओं के द्वारा मॉब लिंचिंग के तहत की गई निर्मम हत्या के मामले में दिनोंदिन बवाल बढ़ता जा रहा है और पूरा आदिवासी समाज और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी अब खुलकर भाजपा की निक्कमी शिवराज सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलकर सड़कों पर उतर आई है और पूरे प्रदेश में जबरदस्त विरोध प्रदर्शन कर रही है। मॉब लिंचिंग की निर्मम तरीके हत्या पर तीव्र आक्रोश जताते हुए गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री श्री हरेंद्र सिंह मार्कों ने प्रदेश की कानून व्यवस्था की दशा को आड़े हाथों लेते हुए कहां है प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है, राक्षस राज आ गया है और शिवराज सरकार संविधान की शपथ लेकर संविधान की ही धज्जियां उड़ा रही है। 

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के सड़क छाप बयानों से ही प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हुई है

मध्यप्रदेश में पुलिस और बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद के गुंडे जगह जगह खुलेआम गुंडई कर अपराध का घिनौना नंगा नाच कर रहे हैं और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मूकदर्शक बनकर बैठे है। गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री श्री हरेंद्र मार्को ने उक्त हत्याकांड के लिए प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को भी दोषी ठहराते हुए उन्हें मुख्य अभियुक्त बनाकर उनके विरूद्ध अपराधिक मामला दर्ज कर उन्हें जेल की सलाखों के पीछे डालने की मांग की है। श्री हरेंद्र मार्कों ने कहा कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के सड़क छाप बयानों से ही प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हुई है और पूरे प्रदेश में अराजकता का वातावरण है। दलित आदिवासी और मुस्लिम समाज में भय का वातावरण बना हुआ है। 

प्रदेश में गुंडे मवाली अपराधी माफियाओं का खुला राज है

पहले खरगोन में अल्पसंख्यकों के ऊपर अत्याचार उत्पीड़न और दमन की कार्यवाही दमन की कार्यवाही की गई कहीं दलितों को लगातार सताया जा रहा है। नेमावर में पांच आदिवासी की निर्मम हत्या की गई थी वही मालवा में एक आदिवासी को जीप से बांधकर घसीट घसीट कर मार डाला गया था और अब कुरई में झूठा आरोप लगाते हुए दो निर्दोष आदिवासियों की निर्मम हत्या मामले में मॉब लिंचिंग के जरिए नृशंस हत्या कर दी है। इससे स्पष्ट हो रहा है कि प्रदेश में गुंडे मवाली अपराधी माफियाओं का खुला राज है और उनका शैतानी नाच पूरे प्रदेश में हो रहा है। इसे आदिवासी समाज कतई बर्दाश्त नहीं करेगा और इसका पुरजोर पुरजोर विरोध किया जाएगा और एक भ्रष्ट और निकम्मी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला जाएगा जिसका नेतृत्व गोंडवाना गणतंत्र पार्टी करेगी।

No comments:

Post a Comment

Translate