Type Here to Get Search Results !

महाराजपुर थाना क्षेत्र में बढ़ रही चोरी की वारदात, गोंगपा युवा मोर्चा मण्डला ने सौंपा ज्ञापन

महाराजपुर थाना क्षेत्र में बढ़ रही चोरी की वारदात, गोंगपा युवा मोर्चा मण्डला ने सौंपा ज्ञापन 


अखिलेश वरकड़े, संवाददाता
मण्डला। गोंडवाना समय। 

पुलिस थाना महाराजपुर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्रामों में लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही है विगत 2 से 3 महीनों से चोरी की घटनाएं बहुत तेज हो रही है। जो कि ग्राम नांदिया के जामुन तिराहा में ललित कुशराम की किराना दुकान, प्रशांत उद्दे के होटल में तथा ग्राम पेटेगांव में राजेश पाठक की मोबाइल शॉप में चोरी एवं प्रेमपुर एवं पोडी से भी चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं। इसी तरह चोरी की घटनाएं के कारण लोग बहुत ही चिंतित हैं और बहुत ही भयभीत हैं। पुलिस प्रशासन अब तक चोरों को पकड़ने मे नाकाम सिद्ध हुआ है। 

जल्द नहीं हुई कार्यवाही तो महाराजपुर पुलिस थाना के सामने करेंगे प्रदर्शन


वहीं आमजन इसके लिए जल्द से जल्द कार्यवाही की मांग कर रहे हैं और अगर चोरों को जल्द से जल्द नहीं पकड़ जाता तो ज्ञापन के माध्यम से महाराजपुर पुलिस थाना प्रभारी को अल्टीमेटम दिया गया है और बताया गया की उक्त समय में कार्यवाही नहीं होती है तो आगामी समय महाराजपुर पुलिस थाना के सामने प्रदर्शन किया जायेगा। वहीं संतोष परस्ते जिला अध्यक्ष गोंगपा युवा मोर्चा का कहना है कि लगातार चोरी के कारण आमजनों में खौफ का माहौल है। दुकानदार दुकान में सोने को विवश है यदि जल्द चोरों को नही पकड़ा जाता हैं तो जल्द ही महाराजपुर थाना के सामने प्रदर्शन किया जावेगा। 

चोरी की घटना लगातार होना चिंतनीय है

हरेंद मसराम संभागीय अध्यक्ष गोंगपा युवा मोर्चा ने बताया कि चोरी की घटना लगातार होना चिंतनीय है। प्रशासन जल्द चोरों को पकड़कर उचित कार्यवाही करे, वहीं ललित कुशराम जिला महासचिव युवा मोर्चा ने बताया कि चोरी की घटना आये दिन सामने आ रही है परंतु प्रशासन अब तक मौन है। लोगों में घर में और दुकान मे चोरी होने की भय बना रहता है, पुलिस प्रशासन जल्द से जल्द कार्यवाही करे। वहीं कार्यवाही की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपते समय गोंडवाना गणतंत्र पार्टी युवा मोर्चा के हरेंद्र मसराम, संतोष परस्ते, पंजू उईके, सुरेश, नीलेश, उलारी जैन पट्टा एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.