Type Here to Get Search Results !

मोती लाल गोंड बने गोंड समाज महासभा विदिशा के अध्यक्ष

मोती लाल गोंड बने गोंड समाज महासभा विदिशा के अध्यक्ष 


विदिशा। गोंडवाना समय। 

दिनांक 26 नवंबर 2022 को गोंड समाज की बैठक भोपाल संभाग के संभागीय प्रचार मंत्री श्री लक्ष्मण गोंड के निवास इंद्रप्रस्थ कालोनी विदिशा में आहूत की गई। उक्त बैठक गोंड समाज महासभा संभागीय कमेटी भोपाल के संगठन मंत्री श्री कृपाराम गोंड व प्रचार मंत्री श्री लक्ष्मण गोंड की उपस्थिति में गोंड समाज महासभा मध्यप्रदेश के संविधान अनुसार गोंड समाज की सामाजिक आर्थिक शैक्षणिक और सर्वांगीण विकास उत्थान के संबंध में विस्तार से चर्चा की गई। 

गोंड समाज महासभा के पदाधिकारी व सदस्य समाज हित में निरंतर कर रहे कार्य 

बैठक में उपस्थित सगाजनों को संभागीय कमेटी के पदाधिकारियों ने बताया कि हम सब सौभाग्यशाली है कि गोंड समाज महासभा मध्यप्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष श्री बी एस परतेती के कुशल नेतृत्व में कार्य करने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है, जो पूरे मध्यप्रदेश में विभिन्न कमेटी व प्रकोष्ठों का गठन कर गोंड समाज के सर्वांगीण विकास उत्थान के लिए गोंड समाज को एक सूत्र में पिरोने काम महासभा के माध्यम से समर्पित, निष्ठावान, निस्वार्थ भाव से समाज सेवा करने वाले शासकीय कर्मचारी, अधिकारी, किसान, मजदूर, राजनैतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को एक जुटता के साथ गोंड समाज के सर्वांगीण विकास उत्थान के कार्य करने के लिए गोंड समाज महासभा में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जा रही हैं और समाज हित में काम किया जा रहा है।
            आगे बताया कि गोंड समाज महासभा मध्यप्रदेश शुद्ध रुप से गोंड जाति का जातिगत संगठन है, कोई राजनैतिक संगठन नहीं है, जो वर्तमान में गोंड समाज महासभा का आठों संभाग का गठन कर 45 जिलों में विभिन्न कमेटी,/प्रकोष्ठ के माध्यम से कार्य प्रगति पर है। 

सर्वसम्मति से जिला कमेटी विदिशा का गठन किया गया

संभागीय कमेटी भोपाल के प्रचार मंत्री श्री लक्ष्मण गोंड व संगठन मंत्री श्री कृपाराम गोंड द्वारा दी गई जानकारी से प्रभावित होकर उपस्थित सभी सगाजनों ने भी संगठन से जुड़कर कार्य करने की इच्छा जाहिर करते हुए सर्वसम्मति से जिला कमेटी विदिशा का गठन किया गया।
        जिसमें जिला अध्यक्ष श्री मोती लाल गोंड, जिला उपाध्यक्ष श्री  देवेन्द्र गोंड, जिला सचिव श्री गमेर सिंह मरावी, जिला कोषाध्यक्ष श्री विश्राम सिंह गोंड, जिला प्रवक्ता श्री अमित सरयाम, जिला मीडिया प्रभारी श्री अशोक उइके, प्रचार मंत्री श्री चतुर्भुज गोंड, संगठन मंत्री श्री रमेश उइके को बनाया गया नवनियुक्त पदाधिकारियों को उपस्थित सभी ने हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.