Type Here to Get Search Results !

गोंड समाज द्वारा सामाजिक, आर्थिक, शैक्षणिक और सर्वांगीण विकास उत्थान के लिए किया जा रहा कार्य

गोंड समाज द्वारा सामाजिक, आर्थिक, शैक्षणिक और सर्वांगीण विकास उत्थान के लिए किया जा रहा कार्य 

इंदौर में गोंड समाज महासभा की बैठक सम्पन्न


इंदौर। गोंडवाना समय। 

समाजिक बैठक के संबंध में जानकारी देते हुये श्री संजय ठाकुर संभागीय अध्यक्ष, गोंड समाज महासभा संभागीय कमेटी इंदौर ने बताया कि गोंड समाज महासभा की बैठक शिवनगर इंदौर में गोंड समाज महासभा मध्यप्रदेश के आर्थिक शैक्षणिक प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष श्री रविन्द्र परते, संभागीय अध्यक्ष श्री संजय ठाकुर व सगाजनों की उपस्थिति में दिनांक 20 नवंबर 2022 को आयोजित की गई। बैठक की शुरूआत प्रकृति शक्ति बड़ादेव की पूजन अर्चना कर की गई। 

जनवरी में इंदौर में गोंड परिवार मिलन समारोह में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की गई 


समाजिक बैठक के संबंध में जानकारी देते हुये श्री संजय ठाकुर संभागीय अध्यक्ष, गोंड समाज महासभा संभागीय कमेटी इंदौर ने बताया कि प्रकृति शक्ति बड़ादेव की पूजन अर्चन के तत्पश्चात आर्थिक शैक्षणिक प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष श्री रविन्द्र परते, संभागीय अध्यक्ष श्री संजय ठाकुर सहित उपस्थित मातृ शक्तियों व पितृशक्ति का स्वागत पुष्प हारों से किया गया तथा अध्यक्ष द्वय ने विस्तार से समाजिक विषय पर, महासभा से संबंधित बातें रखी।
            इस दौरान उन्होंने कहा कि गोंड समाज महासभा मध्यप्रदेश के माध्यम से पूरे प्रदेश में गोंड समाज को संगठित कर विभिन्न कमेटी प्रकोष्ठ के माध्यम से गोंड समाज की सामाजिक आर्थिक शैक्षणिक और सर्वांगीण विकास उत्थान के लिए कार्य किया जा रहा है, आप सभी संगठन से जुड़े और संगठित होकर एक जुटता के साथ सामाजिक विकास उत्थान में सहयोगी बनें। आगामी माह जनवरी में गोंड समाज महासभा जिला कमेटी इंदौर द्वारा आयोजित कार्यक्रम गोंड परिवार मिलन समारोह में भी अधिक से अधिक संख्या में पधारने की अपील की गई। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.