Type Here to Get Search Results !

राजा दलपत शाह जी की प्रतिमा को छतिग्रस्त करने वाले तत्वों पर जल्द की जाये कार्यवाही-स्टूडेंट फेडरेशन

राजा दलपत शाह जी की प्रतिमा को छतिग्रस्त करने वाले तत्वों पर जल्द की जाये कार्यवाही-स्टूडेंट फेडरेशन

स्टूडेंट फेडरेशन ने विभिन्न मागों को लेकर राज्यपाल, मुख्यमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन

सिवनी। गोंडवाना समय। 

राजा दलपत शाह जी की प्रतिमा को छतिग्रस्त करने वाले आरोपियों पर जल्द कार्यवाही करने हेतु स्टूडेंट फेडरेशन सिवनी द्वारा 2 दिसंबर 2022 दिन शुक्रवार को महामहीम राज्यपाल, मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश, जिला दंडाधिकारी सिवनी मध्यप्रदेश एवं पुलिस अधीक्षक सिवनी के नाम ज्ञापन सौपा गया।
            


सौपे गये ज्ञापन में विभिन्न बिंदुओं का उल्लेख करते हुये अंशुल शाह मरकाम द्वारा बताया गया कि 1. दिनांक 25 नवंबर की रात दलसागर चौपाटी पर समाज द्वारा स्थापित राजा दलपत शाह जी की प्रतिमा को छतिग्रस्त करने वाले तत्वों पर जल्द कार्यवाही करने, 2. राजा दलपतशाह जी की 52 फिट की मूर्ति की स्थापना के आश्वासन पर जल्द क्रियानवयन करने, 3. जयस के प्रदेश उपाध्यक्ष अंशुल शाह मरकाम जो निरंतर समाज की आवाज उठा रहे हैं उनकी गाड़ी पर पथराव कर छतिग्रस्त किया गया समाज की यह संभावना हैं कि यह कृत्य करने वाले शायद एक ही हो सकते हैं जिस पर जल्द जांच की जाने,
        

4. उत्कृष्ट विद्यालय में घटित घटना की पुरावृत्ति ना हो इसलिए जिले के प्रत्येक विद्यालय की प्रत्येक कक्षाओं में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने की आदिवासी समाज द्वारा मांग की गई है। इसके साथ ही ज्ञापन में आगे बताया गया कि अगर उक्त विषयों पर प्रशासन द्वारा जल्द संज्ञान नहीं लिया जाता है तो आदिवासी समाज क्रमिक भूख हड़ताल पर बैठेगा। ज्ञापन सौपते समय स्टूडेंट फेडरेशन एवं जयस के पदाधिकारीगण उपस्थित रहे। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.