Type Here to Get Search Results !

भारतीय जनता पार्टी की सरकार सर्वहारा वर्ग के कल्याण के लिए कृत संकल्पित है

भारतीय जनता पार्टी की सरकार सर्वहारा वर्ग के कल्याण के लिए कृत संकल्पित है

पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेई जी का जन्म दिवस सुशासन दिवस के रुप में मनाया 

 बरघाट। गोंडवाना समय। 

पूर्व प्रधानमंत्री, भारत रत्न पंडित अटल बिहारी वाजपेई जी की जन्म जयंती को भारतीय जनता पार्टी ने सुशासन दिवस के रुप में मनाया।
            


इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी मंडल बरघाट के शक्ति केंद्र बुढे़ना खुर्द के ग्राम खुसीर्पार खुर्द में 25 दिसंबर दिन रविवार को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की मन की बात सुनी गई एवं भारत रत्न पंडित अटल बिहारी वाजपेई का जन्म दिवस सुशासन दिवस के रूप में मनाया गया।

केंद्र व राज्य सरकार की जन हितैषी योजनाओं से आम जनता को जोड़े        


शक्ति केंद्र के कार्यक्रम प्रभारी राजेंद्र सिंह ठाकुर (जिला सह मीडिया प्रभारी) ने वाजपेई जी के छाया चित्र पर पुष्प अर्पित  कर उन्हें नमन कर उपस्थित कार्यकतार्ओं से कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और प्रदेश की संवेदनशील शिवराज सरकार की जन हितैषी योजनाओं से आम जनता को जोड़ें।
            इसके साथ ही आम जनमानस के लिए बनाई गई शासन की विविध लाभकारी योजना से आम जनता को अवगत कराएं जिससे वे जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाएं। राजेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सर्वहारा वर्ग के कल्याण के लिए कृत संकल्पित है। ग्राम खुसीर्पार खुर्द के अवध सिंह ठाकुर के निवास स्थान में आयोजित कार्यक्रम में चंद्र किशोर रंहागडाले, रूप सिंह ठाकुर, रमेश पटले, चंद्रशेखर चौधरी, मनीष चौधरी (मंडल सह संयोजक) सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.