Type Here to Get Search Results !

भोजराज मदने का अपनी बात को बेबाकी से रखना उनके स्वभाव में था क्योंकि वे एक स्पष्ट वादी थे

भोजराज मदने का अपनी बात को बेबाकी से रखना उनके स्वभाव में था क्योंकि वे एक स्पष्ट वादी थे

वार्ड पार्षद सुश्री साक्षी डागोरिया ने भी शोक संवेदना व्यक्त कर अपने विचार रखे

टैगौर वार्ड पार्षद के निवास में शोकसभा आयोजित कर भोजराज मदने को दी गई श्रद्धांजलि                        


सिवनी। गोंडवाना समय।

नगर के टैगौर वार्ड पार्षद के निवास पर एक शोक सभा आयोजित कर स्वर्गीय श्री भोजराज मदने को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई। शोक सभा मे वार्ड के अनेक नागरिक उपस्थित थे।इस अवसर पर जिला भाजपा के महामंत्री एवं पूर्व पार्षद श्री अजय डागोरिया ने स्व. श्री भोजराज मदने द्वारा किये गए जनहित के कार्यों का उल्लेख करते हुए उनके द्वारा जिले में फोरलेन आंदोलन में दिए गये अहम भूमिका को याद किया। श्री अजय डागोरिया ने कहा कि श्री भोजराज मदने का अपनी बात को बेबाकी से रखना उनके स्वभाव में था क्योंकि वे एक स्पष्ट वादी थे। 

मेरे परिवार मेरे वार्ड के नागरिकों के लिए भी अपूरणीय क्षति है जिसे पूर्ण नहीं कर पाएंगे

टैगोर वार्ड के नागरिकों को भी वे अपने एक परिवार के रूप में देखते थे और उनकी किसी भी प्रकार की समस्या को वे अपनी समस्या  समझते थे तथा उनका निराकरण भी करते थे। पूरे वार्ड के नागरिकों के लिए उनका भाव हमेशा परिवार के जैसा रहता था। श्री अजय डागोरिया ने शोक सभा मे कहा कि श्री भोजराज मदने काफी दिनों से अस्वस्थ थे, परंतु मुझे एहसास नहीं हुआ कि भगवान भाई भोजराज जी को मुझसे इतनी जल्दी अलग कर देंगे। उन्होंने कहा कि जब मुझे किसी बात की जानकारी लेना होता था, मैं किसी समस्या में फंस जाता था तो श्री भोजराज मदने से मेरा अनेक मामलों व विषयों में सलाह, विचार-विमर्श होता था।

वे बड़ी गंभीरतापूर्वक बात करते थे उसके लाभ हानि की चर्चा करते थे। श्री अजय डागोरिया ने कहा कि उनका इस तरह हम सब लोगों को छोड़कर चले जाना जिले वासियों, नगरवासियों के लिए अपूरणीय क्षति तो है ही परंतु मेरे परिवार मेरे वार्ड के नागरिकों के लिए भी अपूरणीय क्षति है जिसे पूर्ण नहीं कर पाएंगे।                

शोक सभा में प्रमुख रूप से ये रहे मौजूद

श्री अजय डागोरिया ने शोक सभा मे कहा कि भगवान से मेरी यही प्रार्थना है कि मदने परिवार को जो असहनीय दु:ख हुआ है, उसे सहन करने की शक्ति दे एवं स्व. श्री भोजराज मदने को अपने श्रीचरणों में स्थान दे। इस अवसर पर वार्ड पार्षद सुश्री साक्षी डागोरिया ने भी शोक संवेदना व्यक्त कर अपने विचार रखे। शोक सभा में श्री राजेंद्र यादव, श्री दशरू यादव, मुन्ना गुप्ता, हीरालाल चंद्रा, राजकुमार भारद्वाज, जगदीश भरद्वाज, प्रभात नामदेव ,गम्मू लाल अहिरवार सहित वार्ड के अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.