Friday, December 16, 2022

ठंड से बचाव हेतु जरूरतमंद व्यक्तियों के लिए गर्म वस्त्र प्रदान कर करें सहयोग- कलेक्टर डॉ फटिंग

ठंड से बचाव हेतु जरूरतमंद व्यक्तियों के लिए गर्म वस्त्र प्रदान कर करें सहयोग- कलेक्टर डॉ फटिंग

19 दिसम्बर को प्रात: 10 से 12 बजे तक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष सिवनी में कैम्प का आयोजन


सिवनी। गोंडवाना समय।

कलेक्टर एवं जिलादण्डाधिकारी डॉ. राहुल हरिदास फटिंग ने वर्तमान ठंड मौसम को दृष्टिगत रखते हुए एवं आगामी समय में ठंड और तेज होने की संभावना को जताते हुए अपील की है कि ऐसे बहुत से लोग होते हैं जिनके पास ठंड में पहनने के लिए गर्म कपड़े, स्वेटर व रात्रि में होडने के लिए रजाई, कंबल आदि नहीं होते हैं ऐसी विषम परिस्थिति में भी व्यक्ति अपने व अपने परिवार,  बच्चों के साथ जीवन यापन करता है। ऐसी परिस्थिति बहुत ही दुखद व हृदय को झंझोर के रख देने वाली होती है।

जरूरतमंद लोगों के लिए ठंड का सामना करने में मददगार होगी

कलेक्टर डॉ फटिंग ने ऐसे ही जरूरतमंद लोगों की मदद हेतु सोमवार 19 दिसम्बर को प्रात: 10 से 12 बजे तक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष  सिवनी में कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें एक पृथक पृथक स्टॉल लगाकर ठंड हेतु आवश्यक वस्तुएं (यथा गर्म कपड़े, स्वेटर, रजाई, कंबल, दरी आदि) नवीन अथवा पुराने (साफ, धुले हुए) वस्त्र एकत्र किए जाएंगे।
            कलेक्टर डॉ फटिंग ने इच्छुक अधिकारी- कर्मचारी या अन्य व्यक्तियों से अपनी स्वेच्छा से आगे बढ़ कर पुनीत कार्य में सम्मिलित होकर सहयोग करते हुए क्षमता के अनुरूप जरूरतमंद लोगों के लिए ठंड से बचाव हेतु अधिक से अधिक वस्तुएं उपलब्ध कराने की अपील की है। आपके द्वारा प्रदान की गई वस्तुएं ठंड से ठुठर रहे जरूरतमंद व्यक्तियों को उपलब्ध कराई जाएगी, जो कि उन जरूरतमंद लोगों के लिए ठंड का सामना करने में मददगार होगी।   


No comments:

Post a Comment

Translate