Type Here to Get Search Results !

नारंगी जाम, फिरंगी नाईट संग नियॉन पार्टी में मौज मस्ती करने वालों की तलाश है जारी

नारंगी जाम, फिरंगी नाईट संग नियॉन पार्टी में मौज मस्ती करने वालों की तलाश है जारी  

सिवनी में युवाओं और युवतियों को बहकाने आयोजनकर्ता प्रचार प्रसार में कर रहे मशक्कत


सिवनी। गोंडवाना समय। 

शिव की नगरी सिवनी में वेस्टर्न कल्चर और महानगरों की गंदी संस्कृति हावी होती दिखाई दे रही हैं। पूरा मामला सिवनी मुख्यालय से जबलपुर रोड पर स्थित साईं रेसिडेंसी में नए साल के जश्न में 31 दिसंबर को फिरंगी नाइट और नियॉन पार्टी आयोजित करने का हैं।
            


जहां रंग बिरंगी मद्धम रोशनी के बीच युवाओं को नारंगा जाम छलकाने के साथ अय्याशी के लिए आमंत्रित किया जा रहा हैं। दरअसल पूरा मामला शिव की नगरी सिवनी मुख्यालय से जबलपुर रोड पर स्थित साईं रेसिडेंसी का हैं। जहां नए वर्ष 2023 की पूर्व संध्या पर 31 दिसंबर को फिरंगी नाइट और नियॉन पार्टी का आयोजन किया गया हैं। इस आयोजन में सम्मिलित होने के लिए जिले और नगर के युवाओं को भ्रमित करते हुए आमंत्रित किया जा रहा हैं।

300 से 500 रुपए तक बेच रहे पास

हम आपको बता दें कि फिरंगी नाइट और नियॉन पार्टी आयोजित करने के नाम पर आयोजनकर्ता सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म सहित नगर के विभिन्न चौक चौराहों पर फ्लेक्स और होर्डिंग लगाकर बकायदा 300 से लेकर 500 रुपए तक के पास बेच रहे हैं। शिव की नगरी में वेस्टर्न कल्चर और महानगरों की नशाखोरी और अय्याशी की संस्कृति की तैयारी पूरे जोर-शोर पर हैं।

छलकेगें जाम होगी अय्याशी, हिंदू और नारी संगठन मौन क्यों ?


जिला मुख्यालय से जबलपुर रोड पर लगभग 5 किलोमीटर की दूरी पर स्थित साईं रेसिडेंसी में 2023 नव वर्ष के आगमन की पूर्व संध्या पर 31 दिसंबर को होने वाले इस आयोजन के मामले में हिंदू संगठन सहित नारी संगठन भी चुप्पी साधे बैठा हुये हैं। जानकारी के लिए बता दें कि साईं रेसिडेंसी में 90 एमएल बार भी संचालित होता हैं। सवाल यह है कि नववर्ष की पूर्व संध्या पर आयोजित होने वाले फिरंगी नाइट और नियॉन पार्टी के मायने क्या है ?                     अब हम आपको बताते हैं कि इस पूरी पार्टी में होगा क्या ? दरअसल साईं रेसिडेंसी में 90 एमएल बार का लाइसेंस लाइसेंस भी हैं। जहां देसी विदेशी और बड़े ब्रांड के शराब के जाम छलकाए जाने की अनुमति हैं। यहां नव वर्ष की पूर्व संध्या 31 दिसंबर को होने वाले इस आयोजन में जिले सहित नगर के युवा और युवतियों को भ्रमित करते हुए बकायदा 300 से लेकर 500 रुपए तक के पास बांटे जाकर डीजे और मद्धम  रोशनी के बीच नशाखोरी और अय्याशी के लिए आमंत्रित किया जा रहा हैं। अब देखना यह है कि जिला प्रशासन सहित पुलिस प्रशासन आयोजित होने वाले शराब खोरी और अय्याशी के इस कार्यक्रम पर क्या कार्यवाही कर पाते हैं ?

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.