Type Here to Get Search Results !

आकिब ने लगाए लगातार 6 छक्के, क्वाटर फाइनल में जस शाइनिंग पहुंची

आकिब ने लगाए लगातार 6 छक्के, क्वाटर फाइनल में जस शाइनिंग पहुंची 

सिवनी प्रीमियर लीग में 29 दिसंबर 2022 दिन गुरूवार को छटवे दिन 5 मैच खेले गए 

लीग मुकाबले के पूल बी के मैचों में जस शाइनिंग पहली टीम बनी क्वाटर फाइनल में पहुंचने वाली


सिवनी। गोंडवाना समय।

सिवनी प्रीमियर लीग के छठवे दिन मुख्य अतिथि के तौर पर हिंदू मुस्लिम कौमी एकता के सभी सदस्य एसपीएल के मंच पर पहुंचे। जहां टूनार्मेंट खिलाड़ियों के उत्कृष्ट खेल को देखकर कौमी एकता मंच के संरक्षक गोल्डी अंसारी द्वारा सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को मनी प्राइस देने की घोषणा की गई। वही अगले मैचों में सिवनी के प्रतिष्ठित नागरिक सलीम खान और वासित पटेल पहुंचे और खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उन्हें शाबाशी और टूनार्मेंट में अच्छे प्रदर्शन की मुबारकबाद दी।

सिवनी वॉरियर्स 6 ओवरों में यह मुकाबला जीत गई


आयोजन समिति के सचिव जुएब खान ने बताया कि आज का पहला मुकाबला सिवनी वारियर ओर डीएससी के मध्य खेला गया। टॉस जीतकर डीएससी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 8 ओवरों मे 89 रन बनाए लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिवनी वॉरियर्स 6 ओवरों में यह मुकाबला जीत गई। सिवनी वारियर की तरफ से आकाश ने 49 रनों की पारी खेली और मैन आॅफ द मैच बने।

एसएससी 10 ओवरों में 119 रन बना पाई


गुरूवार को हुये दूसरा मुकाबला सिवनी बॉयज और एसएससी क्लब के मध्य खेला गया। टॉस जीतकर एसएससी क्लब ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवरों में सिवनी बॉयज ने 138 रन बनाए बॉयज की ओर से 33 गेंदो में 99 रनों की पारी खेली लक्ष्य पीछा करने उतरी एसएससी 10 ओवरों में 119 रन बना पाई एसएससी की ओर से सर्वाधिक रन अभिषेक ने 69 रनों की पारी खेली वही वॉइस की ओर से आसिफ ने दो विकेट प्राप्त किए और मैन आॅफ द मैच बने। 

जस शाइनिंग 8 ओवरों में यह मुकाबला जीत गई 

गुरूवार को हुये तीसरा मुकाबला जस शाइनिंग ओर ड्रीम 11 के मध्य खेला गया टॉस जीतकर शाइनिंग न पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया पहले बल्लेबाजी करते हुए १िीें11 ने 153 रन बनाए ड्रीम की ओर से ईश्वर ने 52 रनों की पारी खेली लक्ष्य का पीछा करने उतरी जस शाइनिंग 8 ओवरों में यह मुकाबला जीत गई। जस साइनिंग की ओर से आकिब ने 65 रनों की पारी खेली और उन्होंने छह गेंदों पर छह छक्के मारे और मैन आॅफ द मैच बने।

ड्रीम 11 आखिरी गेंद में यह मुकाबला जीत गई

आज का चौथा मुकाबला ड्रीम और यंग हीरो छपारा के मध्य खेला गया। टॉस जीतकर छपारा  पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया पहले बल्लेबाजी करते हुए छपारा ने 10 ओवरों में 122 रन बनाए यंग हीरो छपारा की ओर से फैजल ने 90 रनों की पारी खेली लक्ष्य का पीछा करने उतरी ड्रीम 11 आखिरी गेंद में यह मुकाबला जीत गई। ड्रीम 11 की ओर से संदीप ने 48 रनों की पारी खेली मैन आॅफ द मैच बने।

आने वाले मैचों में सिवनी के दर्शकों को क्रिकेट का भरपूर मनोरंजन करने की अपील की है

गुरूवार को हुये पांचवां मुकाबला जस शाइनिंग ओर यंग हीरो छपारा के मध्य खेला गया। टॉस जीतकर छपारा ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 10 ओवरों में 97 रन बनाए। छपारा की ओर से शिव ने 27 रनों की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की वही अच्छी गेंदबाजी करते हुए जस साइनिंग की ओर से संदीप और मोनू ने 3 -3 विकेट प्राप्त किया।
                लक्ष्य का पीछा करने उतरी जस शाइनिंग 3 विकेट से यह मुकाबला जीत गई। साइनिंग की ओर से क्षितिज ने 30 रनों की पारी खेली मैच के मैन आॅफ द मैच संदीप रहे। आयोजन समिति के अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर ने टूनार्मेंट को सफल बनाने के लिए सभी सहयोगियों का आभार व्यक्त किया। आने वाले मैचों में सिवनी के दर्शकों को क्रिकेट का भरपूर मनोरंजन करने की अपील की है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.