Type Here to Get Search Results !

रूह कांप जायेगी ऐसी कार्यवाही करेंगे चक्का जाम के दौरान बोले सिवनी पुलिस अधीक्षक

रूह कांप जायेगी ऐसी कार्यवाही करेंगे चक्का जाम के दौरान बोले सिवनी पुलिस अधीक्षक

नये वर्ष के दूसरे दिन बंद हुआ एसपीएल टूर्नामेंट, मैच के दौरान खिलाड़ी अंशुल पवार पर हुआ था हमला

भाजपा मंडल अध्यक्ष बरघाट के ऊपर हुये प्राण घातक हमले के विरोध में भाजयुमो द्वारा किया गया चक्काजाम

पुलिस प्रशासन से आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही हेतु की गई मांग


सिवनी। गोंडवाना समय। 

भाजपा युवा मोर्चा द्वारा सिवनी मुख्यालय के मिशन ग्राऊंड में चल रहे एसपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट को बंद कराने एवं एसपीएल टूर्नामेंट के दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष बरघाट के ऊपर किये गये हमले के लोगों पर कड़ी कार्यवाही करने हेतु गांधी भवन चौक में आवागमन को अवरूध करते हुये चक्काजाम किया गया।
        


जानकारी के अनुसार सिवनी के लोगों के ह्दय में बसने वाले क्रिकेट टूर्नामेंट एसपीएल में नये वर्ष के पहले दिन 1 जनवरी 2023 को मिशन स्कूल ग्राऊंड में क्रकेट मैच के दौरान मैच में फिल्डिंग कर रहे भाजपा मंडल अध्यक्ष बरघाट अंशुल पवार के ऊपर कुछ अज्ञात लोगों द्वारा ग्राऊंड में घुसकर चलते मैच में हमला किया गया था। भाजपा मंडल अध्यक्ष के ऊपर किये गये हमले के दौरान सैकड़ो की संख्या में दर्शक, क्रिकेट मैच खेल रहे खिलाड़ी और एसपीएल टूर्नामेंट की टीम मूक बनकर देखती रही। 

इलाज के लिये नागपुर रिफर किया गया


भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष युवराज राहंगडाले द्वारा भाजपा मंडल अध्यक्ष बरघाट अंशुल पवार पर मैच के दौरान हुये हमले की निंदा करते हुये कहा है कि मिशन स्कूल ग्राऊंड में चल रहे एसपीएल टूर्नामेंट के दौरान सरेआम खिलाड़ी अंशुल पवार पर प्राण घातक हमला बेहद ही निंदनीय है भाजयुमो इसका विरोध करती है।                             


उन्होंने बताया कि अंशुल पवार पर हमले के तुरंत बाद संगठन के लोगों द्वारा खिलाड़ी अंशुल पवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं ज्यादा चोट आने के कारण जिला अस्पताल से अंशुल पवार को नागपुर के लिये रिफर कर दिया गया। 

एसपीएल समिति और पुलिस प्रशासन द्वारा नहीं किया गया सुरक्षा का कोई इंतजाम


भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष युवराज राहंगडाले द्वारा कहा गया कि र्दुभाग्य की बात है कि शहर के ह्दय में चल रहे जिला के सबसे बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट में न समिति द्वारा कोई सुरक्षा व्यवस्था की गई है और न ही पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा के कोई इंतजाम किये गये जिसके चलते अज्ञात लोगों द्वारा इतनी बड़ी र्दुघटना को अंजाम दिया गया।
                

आगे कहा गया कि बगैर कार्य के कोई भी व्यक्ति ग्राऊंड में क्रिकेट खेल रहे खिलाड़ी को धार धार चाकू से हमला कर जान से मारने की कोशिश करता है यह हमारे सिवनी शहर की अमन शांति के लिये बहुत ही चिंतनीय विषय है। इस तरह की घटना ठीक नहीं। जब तक प्रशासन ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने का आवश्वासन नहीं देता है इसके साथ ही उन अज्ञात लोगों पर कड़ी कार्यवाही नहीं की जाती है तब तक भाजयुमों द्वारा सड़क में आकर चक्काजाम किया जायेगा। 

अंशुल पवार पर किये गये प्राण घातक हमले के अज्ञात लोगों पर दो दिन में की जायेगी कड़ी कार्यवाही-पुलिस अधीक्षक


भाजपा युवा मोर्चा एवं जिला भाजपा पदाधिकारियों द्वारा किये गये चक्काजाम के दौरान पुलिस अधीक्षक रामजी श्रीवास्तव पुलिस बल के साथ पहुंचे जहां उन्होंने चक्का जाम कर रहे भाजपा युवा मोर्चा एवं जिला अध्यक्ष भाजपा आलोक दुबे एवं वहां उपस्थित लोगों को आश्वासन देते हुये क्रिकेट खेल रहे खिलाड़ी अंशुल पवार पर किये गये प्राण घातक हमले के अज्ञात लोगों पर कड़ी कार्यवाही करने की बात कहा।
                पुलिस अधीक्षक द्वारा कहा गया कि गैर कानूनी चीज बिल्कुल बर्दास्त नहीं की जायेगी। दो दिन के भीतर कार्यवाही करते हुये सभी आरोपियों को पकड़ा जायेगा इसके साथ ही ऐसी कार्यवाही की जायेगी की उनकी रूह काप उठेगी। लोग दोबारा ऐसी घटना को अंजाम देने का सोच भी नहीं पायेंगे। 

अध्यक्ष नरेंद्र गुड्डु ठाकुर ने एसपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट बंद करने की किया घोषणा


भाजपा युवा मोर्चा द्वारा किये गये चक्काजाम और एसपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट का नागरिको के द्वारा किये जा रहे विरोध को देखते हुये सिवनी मुख्यालय के मिशन स्कूल ग्राऊंड में चल रहे एसपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट को एसपीएल अध्यक्ष नरेंद्र गुड्डु ठाकुर द्वारा एसपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट को बंद करने की आधिकारिक तौर से घोषणा की गई।                 नरेंद्र ठाकुर द्वारा लोगों के बीच कहा गया कि अगर जनता द्वारा ही एसपीएल टूर्नामेंट का विरोध किया जा रहा है जनता नहीं चाहती है एसपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट के आगे के मैच खेले जाये तो जनता के फैसले का मै स्वागत करता हूं और एसपीएल के आगे के मैच को रद करते हुये एसपीएल टूर्नामेंट को बंद करने की घोषणा करता हूँ।

चक्का जाम के दौरान ये रहे उपस्थित

चक्का जाम के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष आलोक दुबे, राजेश त्रिवेदी, अजय बाबा पाण्डे, भाजयुमो जिला अध्यक्ष युवराज राहंगडाले, प्रेम तिवारी, पार्षद राजू यादव, नरेंद्र गुड्डू ठाकुर एवं भाजयुमो के अन्य पदाधिकारीगण सहिंत शहर के नागरिक और पुलिस प्रशासन उपस्थित रहा। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.