Type Here to Get Search Results !

कुल्हाड़ी से छात्रा पर किया हमला, आदेगांव पुलिस ने रिपोर्ट में लिखा डंडा से मारा

कुल्हाड़ी से छात्रा पर किया हमला, आदेगांव पुलिस ने रिपोर्ट में लिखा डंडा से मारा 

आदेगांव पुलिस पर आरोपियों को बचाने लग रहे आरोप 

एट्रोसिटी एक्ट सहित अन्य धाराओं पर दर्ज किय मामला 

आदेगांव। गोंडवाना समय। 

पुलिस थाना आदेगांव क्षेत्र के करेली गांव की दसवीं कक्षा की अध्ययनरत छात्रा को गांव के ही सुरेश साहू ने अपने आठ साथियों सहित प्राणघातक हमला किया जिसमें सर पर आई गंभीर चोट आई है।
            


 विवाद के दौरान जातिगत रूप से अपमानित करते हुये अपशब्दों का प्रयोग करते हुये मारपीट की गई है। छात्रा के परिवार के तीन चार लोगों भी चोटें आई है जिसकी शिकायत और कार्यवाही के मामले में आदेगांव पुलिस थाना में पीड़ितों के प्रति उचित कार्यवाही नहीं करने को लेकर पीड़ितों ने आरोप भी लगाया है। 

छात्रा के बताए अनुसार आदेगांव पुलिस ने दर्ज नहीं की रिपोर्ट


पीड़ित की एमएलसी भी नहीं कराई गई है उसकी चोट का इलाज नहीं किया गया और छात्रा के बताए अनुसार रिपोर्ट दर्ज भी नहीं की गई है।

वहीं छात्रा एवं परिजनों का आरोप है कि हमारे साथ मारपीट गांव के ही सुरेश साहू एवं 7 अन्य लोगों ने किया है और कुल्हाड़ी से मारा है जिससे सर पर गंभीर चोट आई है। इस मामले में घटना के अनुसार आदेगांव पुलिस ने शिकायत नहीं लिखी है।
                    कुल्हाड़ी से मारा गया है मगर आदेगांव थाने में और एफआईआर में कुल्हाड़ी लिखने से मना किया गया है, कुल्हाड़ी की बजाय डंडा से मारने का रिपोर्ट में लिखा गया है जबकि छात्रा का कहना है मेरे सर में जो चोट आई है वह गंभीर है जिसकी एमएलसी कराना था और सभी आरोपियों के खिलाफ मामला कायम करना था। आदेगांव पुलिस इस मामले में आरोपियों को बचाने के पक्ष में है ऐसा पीड़ित पक्ष को प्रतीत हो रहा है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.