Tuesday, January 10, 2023

गौरखपुर में सामुदायिक भवन का निर्माण में शासन की राशि का किया जा रहा दुरूपयोग

गौरखपुर में सामुदायिक भवन का निर्माण में शासन की राशि का किया जा रहा दुरूपयोग

निर्माण कार्य गुणवत्ताहीन किये जाने पर जनपद पंचायत अध्यक्ष छपारा ने कराया ध्यानाकर्षण

छपारा। गोंडवाना समय। 

आदिवासी विकासखंड छपारा में निर्माण कार्यों का जायजा लेने जनपद पंचायत अध्यक्ष छपारा श्री सदम बरकड़े अपने अन्य जनप्रतिनिधियों व क्षेत्रिय ग्रामीणों के द्वारा मिल रही शिकायतों के आधार पर जनपद क्षेत्र के अंतर्गत हो रहे निर्माण कार्यों के निरीक्षण के लिये जा रहे है।
            


जनपद पंचायत छपारा के अध्यक्ष श्री सदम सिह बरकड़े ने ग्राम पंचायत गोरखपुर के अंतर्गत निर्माणधीन सामुदायिक भवन का निरीक्षण किया तो उन्होंने निर्माण के दौरान उन्हें तकनीकि गड़बड़ियों की जानकारी दी गई। 

तराई नहीं होने से लेंटर के सीपेज होने की संभावना


जहां पर जनपद पंचायत अध्यक्ष छपारा श्री सदम सिंह बरकड़े ने जानकारी लेते हुये सामुदायिक भवन के निर्माण स्थल पर जाकर देखा तो वहां पर सामुदायिक भवन निर्माण कार्य गुणवत्ताहीन पाया इसके साथ ही लेंटर होने के बाद भी वहां पर तराई आदि नहीं किये जाने की समस्या सामने आई।
            

जिसके कारण लेंटर के भविष्य में सीपेज होने की संभावना व्यक्त किया। इस संबंध में उन्होंने निर्माण कार्य कर रहे है संबंधित तकनीकि अधिकारियों एवं संबंधित विभाग के अधिकारियों सहित निर्माण एजेंसी से आग्रह किया कि शासन की राशि का दुरूपयोग न किया जावे एवं सामुदायिक भवन का निर्माण गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुये किया जावे। 

No comments:

Post a Comment

Translate