Type Here to Get Search Results !

हितग्राही तारेंद्र मरकाम की जानकारी के बगैर 25000 रूपए की राशि का पंचायत के अधिकारियों ने कर लिया आहरण

हितग्राही तारेंद्र मरकाम की जानकारी के बगैर 25000 रूपए की राशि का पंचायत के अधिकारियों ने कर लिया आहरण

181 में शिकायत, जिला सीईओ एवं जनपद सीईओ को लेटर लिखने के बाद भी नही हो रहा समाधान

घंसौर। गोंडवाना समय।

जनपद पंचायत घंसौर के अंतर्गत ग्राम पंचायत बालपुर रैयत में निरंतर लापरवाही बरती जा रही है। हितग्राही तारेंद्र मरकाम पिता रघुवीर मरकाम के नाम से खेत तालाब स्वीकृत करने के नाम पर 2000 रूपए फोन पे से लिए गए।
            


रोजगार सहायक सचिव प्रदीप कुमार पटेल, मुख्य सचिव फूलभान पंद्रे ने खेत, तालाब स्वीकृत होने के बाद हितग्राही की बगैर जानकारी के 25000 रूपए की राशि का आहरण कर लिया गया।‌ जिसके लिए हितग्राही ने सीएम हेल्पलाइन 181 और संबंधित अधिकारियों के पास अपनी गुहार लगाया लेकिन आज तक समस्या का समाधान नही हुआ। 

संबंधित विभाग के अधिकारी कर्मचारी इस मामले में मिले हुए हैं

हितग्राही तारेंद्र मरकाम ने कहा कि क्या जिला सीईओ, जनपद सीईओ और बाकि अन्य आधिकारी भी इस मामले में मिले है। इसी कारण कार्यवाही नहीं हो रही हैं क्या शासन की योजनाओ की लूटपाट करने को ही योजनाए बनाई गई है। शासन के इन अधिकारियों से भी भरोसा उठता जा रहा है। 

हाईकोर्ट जाऊंगा एवं आरटीआई लगाकर सभी की जांच करवाऊंगा

हितग्राही तारेंद्र मरकाम ने कहा अगर 15 दिन में कार्यवाही नहीं होती है तो मैं कोई बड़ा कदम उठाऊंगा, जिसकी सारी जिम्मेदारी शासन प्रशासन होगी। 15 दिन बाद इस लूटपाट में मिले सभी अधिकारियों के नाम से उच्च न्यायालय हाईकोर्ट जाऊंगा एवं आरटीआई लगाकर सभी की जांच करवाऊंगा। गांव के कई कार्यों में फर्जी तरीके से पैसे की निकासी की गई है। उसी में से एक मेरे नाम से बने तलाब में भी 25000 हजार विलिंग कर लिया गया। आखिर कब तक ऐसा चलेगा, इतनी लापरवाही क्यो ?

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.