Type Here to Get Search Results !

घर के गेट के सामने शराब मत पियो कहने पर शराबियों ने गोपाल शर्मा को कर दिया लहुलुहान

घर के गेट के सामने शराब मत पियो कहने पर शराबियों ने गोपाल शर्मा को कर दिया लहुलुहान 

शराब की दुकान करीब होने से रहवासियों को जानमाल का खतरा 

गोपाल शर्मा को ईट से मारा गया, बुरी तरह हुए जख्मी

दाएं आंख के ऊपर, सिर के पीछे तरफ, दाएं आंख के नीचे आई चोट 

बसंत कंगाले एवं दो अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दर्ज हुआ प्रकरण 

सिवनी। गोंडवाना समय।

डूंडासिवनी पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत नगझर के रहने वाले गोपाल शर्मा को अपने घर के गेट के सामने बैठक शराब पी रहे शराबियों को मना करना महंगा पड़ गया जिससे उनकी जान पर ही आफत बन गई।
         


शराबियों ने घर के सामने शराब पीने से मना करने गोपाल शर्मा को मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया साथ में उनके जेब से रूपये एवं हाथ में पहनी हुई अंगूठी पर भी हाथ साफ कर दिये। बिना किसी कारण के गोपाल शर्मा पर जानलेवा हमला होना पास में ही स्थित शराब दुकान मुख्य कारण बनकर सामने आई है। शराब दुकान रहवासी इलाके में संचालित किये जाने से इस तरह की घटनाएं होती है। 

अपशब्दों का प्रयोग करने से मना किया तो करने लगे थे मारपीट 


प्राप्त जानकारी के अनुसार डूण्डासिवनी पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत नगरझर के निवासी गोपाल शर्मा जो कि विगत 13 फरवरी 2023 दिन सोमवार को लगभग शाम 7:30 बजे मार्केट से घर वापस आए थे। उसी वक्त गोपाल शर्मा के घर के गेट के ठीक सामने तीन व्यक्ति बैठकर शराब पी रहे थे जिन्हें देखकर गोपाल शर्मा ने उन्हें बोला कि आप लोग मेरे घर के गेट के सामने बैठकर शराब मत पियो, शराब भट्टी में जाकर पियो, इतना कहने पर तीनों व्यक्ति ने गोपाल शर्मा को गंदे अपशब्दों का प्रयोग किया जो कि घर में मौजूद माता बहनों को सुनने में अमर्यादित लग रही थी। इसके बाद जब गोपाल शर्मा ने शराब पीने वाले व्यक्त्यिों को गालियां देने से मना किए तो तीनों व्यक्ति मारपीट करने लगे। 

ईट उठाकर मारा जिससे गोपाल शर्मा खून से लथपथ हालत में बेहोश होकर नीचे गिर गए

डूण्डासिवनी पुलिस थाना अंतर्गत नगझर में स्थित शराब दुकान के कारण रहवासी अत्याधिक परेशान व प्रताड़ित है, 13 फरवरी को घर के सामने शराब पीने से मना करने पर शराबियों ने गोपाल शर्मा के साथ मारपीट तो किया ही साथ में उन्हें ईट उठाकर मारा जिससे गोपाल शर्मा खून से लथपथ हालत में बेहोश होकर नीचे गिर गए। तभी घर की गैलरी से ये सब देख उनका सुपुत्र नीचे पहुंचा तो तीनों व्यक्तियों में से दो व्यक्ति भाग गए थे और एक लड़का जो कि सिमरिया का है, वह अक्सर शराब भट्टी में आता-जाता रहता है। जिसे गोपाल शर्मा के सुपुत्र पहचानता भी है जिसका नाम बसंत कंगाले हैं। 

4 हजार रुपए एवं सोने की अंगूठी भी ले गए शराबी 

गंभीर हालत में घायल गोपाल शर्मा के सुपुत्र जब नीचे पहुंचा तो उसने देखा कि उसके पिता जी गोपाल शर्मा शराबियों के द्वारा मारपीट करने एवं र्इंट मारकर चोट पहुंचाने के कारण बेहोश होकर जमीन पर गिर गए थे और उनके सिर से बहुत खून निकल रहा था। उसी समय हमारा कर्मचारी हीरालाल सनोडिया एवं करीबी परिचित नदीम उद्दीन आ गए थे हम तीनों पिता जी गोपाल शर्मा को अपनी कार में बैठाकर तुरंत  जिला अस्पताल सिवनी उपचार के पहुंचे।
                जहां पर चिकित्सकों के द्वारा उपचार किया गया मेरे पिता जी गोपाल शर्मा को शराबियों के द्वारा मारपीट करने पर दाएं आंख के ऊपर, सिर के पीछे तरफ, दाएं आंख के नीचे गंभीर चोट आई वहीं अस्पताल में उपचार के बाद ही मेरे पिता जी गोपाल शर्मा को होश आया। इसके बाद गोपाल शर्मा ने अपने सुपुत्र व परिवारजनों को बताया कि मेरे पेंट के जेब में नगद करीब 4000 रुपए एवं हाथ में सोने की अंगूठी नहीं है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.