Type Here to Get Search Results !

मधुसुदन चौकसे की दबंगई से आदिवासी परेशान, केवलारी पुलिस देती है अभयदान

मधुसुदन चौकसे की दबंगई से आदिवासी परेशान, केवलारी पुलिस देती है अभयदान 

केवलारी पुलिस पीड़ितों से कहती है मधुसुदन चौकसे दबंग आदमी है और विधायक के पास काम करता है उसकी पहुंच ऊपर तक है


केवलारी/सिवनी। गोंडवाना समय। 

सत्ता का नशा सिर्फ भाजपा ने जनप्रतिनिधियों और नेताओं को ही नहीं उनके यहां पर कार्य करने वाले कर्मचारियों पर भी सर चढ़कर बोल रहा है।
            


आदिवासी वर्ग को प्रताड़ित करने वाले मधुसुदन चौकसे पर कार्यवाही करने में केवलारी पुलिस के हाथ पांव फूल रहे है। मधुसुदन चौकसे के द्वारा आदिवासियों को प्रताड़ित करने के संबंध में दो बार केवलारी पुलिस थाना में शिकायत हुई लेकिन सत्ता के दबाव में कोई कार्यवाही नहीं हुई। 

मधुसुदन चौकसे ने आदिवासी महिला को धक्का देकर गिराया था और जातिगत से किया था अपमानित

केवलारी पुलिस थाना अंतर्गत पीड़ित आदिवासी महिला पुष्पा बाई उईके जाति गोंड ग्राम ढुटेरा जो कि दिनांक 28 सितंबर 2022 को अपने बालक के साथ बाजार गयी हुई थी तभी वहां पर मधुसुधन चौकसे द्वारा पीड़ित आदिवासी महिला के बालक के साथ गाली गलौच करते हुये जान से मारने की धमकी दिया था।
            वहीं जब मधुसुदन चौकसे को आदिवासी महिला ने कहा मेरे बालक के साथ इस तरह से गाली गलौच क्यों कर रहे हो और मारपीट क्यों कर रहे हो तो मधुसूदन चौकसे ने आदिवासी महिला को धक्का दे दिया था जिससे वह गिर गयी थी इस दौरान मधुसूदन चौकसे ने जातिगत रूप से अपमानित भी किया। 

सीएम हेल्पलॉइन में भी की गई शिकायत नहीं हुई सुनवाई 


इस संबंध में केवलारी पुलिस थाना में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराने जब आदिवासी महिला गई तो केवलारी पुलिस थाना में मौजूद सुरेश राय के द्वारा पीड़िता को बहकाने के साथ साथ डराने का कार्य भी किया गया। वहीं केवलारी पुलिस ने पीड़िता से कहा कि मधुसूदन और तुमको दोनो को हम थाना बुलवायेंगे लेकिन बाद में पीड़िता ने जब फोन पर संपर्क किया तो केवलारी पुलिस थाना द्वारा कहा गया कि मधुसूदन ने तुम्हारे खिलाफ भी आवेदन दिया है।
                केवलारी पुलिस थाना में पदस्थ कर्मचारी सुरेश राय द्वारा पीड़ित आदिवासी महिला से कहा गया कि मधुसुदन चौकसे दबंग आदमी है और वह विधायक के पास काम करता है उसकी पहुंच ऊपर तक है ऐसे आदमी की रिपोर्ट यहां नहीं लिखी जाती है उल्टा केश तुम्हारे ऊपर बनेगा। इस मामले में पीड़ित आदिवासी महिला के द्वारा पुलिस अधीक्षक सहित इस संबंध में पीड़ित आदिवासी महिला के द्वारा सीएम हेल्पलॉइन में भी शिकायत की गई है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.