Type Here to Get Search Results !

गुजरात ने जीता राज्यस्तरीय फाइनल मुकाबला

गुजरात ने जीता राज्यस्तरीय फाइनल मुकाबला

उपविजेता बनी नरसिंहपुर 

कहानी। गोंडवाना समय। 

आदिवासी विकासखंड के घंसौर के नगर कहानी में प्रथम बार राज्य स्तरीय वालीबाल प्रतियोगिता का तीन दिवसीय आयोजन संपन्न हुआ।


राज्य स्तरीय वॉलीवाल प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबला गुजरात एवं नरसिंहपुर के मध्य खेला गया। बेस्ट आॅफ फाइव के इस मुकाबले में प्रारंभिक तीनों ही सेट कड़ी मशक्कत के बाद गुजरात ने जीतकर फाइनल मुकाबला का खिताब प्राप्त किया एवं उपविजेता का खिताब नरसिंहपुर के पाले में गया। 

सर्वश्रेष्ठ डिफेंडर एवं सर्वश्रेष्ठ सेंटर के रूप में चयनित खिलाड़ियों को दिया गया 


न्यू फ्रेंड्स क्लब कहानी के तत्वाधान में आयोजित विशाल प्रतियोगिता में 12 ग्रामीण टीमों ने एवं आठ नगरीय टीमों ने हिस्सेदारी ली थी। वहीं ग्रामीण मुकाबले में विजेता का पुरस्कार घोघरी को मिला पहुंचा और उपविजेता का पुरस्कार बटवानी को मिला। प्रतियोगिता में अन्य पुरस्कार सर्वश्रेष्ठ डिफेंडर एवं सर्वश्रेष्ठ सेंटर के रूप में चयनित खिलाड़ियों को दिया गया। पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की भी उपस्थिति प्राप्त हुई। 

इस दौरान ये रहे मौजूद 

वहीं न्यू फ्रेंड्स क्लब को सहयोग बतौर सांत्वना राशि भी प्रदान की गई। विशिष्ट अतिथि राजेश नामदेव जनपद उपाध्यक्ष घंसौर, हेमेंद्र सिंह गुमास्ता जनपद सदस्य, मंडल अध्यक्ष कहानी देवेंद्र गोल्हानी, राघवेंद्र सिंह गुमास्ता, सत्येंद्र गुमास्ता, मुकेश शिवहरे, संजय पटेल, संजीत सिंह गुमास्ता, अनिल देशमुख, रितेश लखेरा, जितेंद्र पाठक, तेजेंद्र सिंह गुमास्ता अन्य गणमान्य उपस्थित रहे। न्यू फ्रेंड्स क्लब के समस्त खिलाड़ी एवं नगर वासियों का भरपूर सहयोग इस टूनार्मेंट को सफल बनाने में रहा। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.