Type Here to Get Search Results !

10 मार्च को अपना बस्ता जमा कर देंगे पटवारी, शासकीय ग्रुप से हो जाएंगे लेफ्ट

10 मार्च को अपना बस्ता जमा कर देंगे पटवारी, शासकीय ग्रुप से हो जाएंगे लेफ्ट 

शासकीय व्हाट्सएप ग्रुप में पटवारियों ने अनुविभागीय अधिकारी को दी चेतावनी

एरिया संबंधी समस्या भी बनी हुई है 


लखनादौन। गोंडवाना समय।

सिवनी जिले के लखनादौन में पदस्थ पटवारियों ने सोशल मीडिया (आॅफिशियल ग्रुप) में अपनी बात रखते अपनी पीड़ा जाहिर की। उन्होंने बताया कि पिछले 2 महीने से वेतन नहीं मिली है, जिसको लेकर पटवारियों में आक्रोश है।
            


वही वेतन की समस्या को लेकर आर्थिक और मानसिक समस्याओं से परेशान पटवारियों ने कई बार ज्ञापन और आश्वासन पर विरोध शांत किया है, इसके बावजूद तहसील लखनादौन में पदस्थ तमाम पटवारियों को पिछले 2 महीने से वेतन नहीं मिला।

हड़ताल में बैठे पटवारी संघ की सैलरी देने की बजाय, काट दिए 3 दिन की वेतन

जिसको लेकर आॅफिशियल व्हाट्सएप ग्रुप तहसील लखनादौन पर श्री अनुविभागीय अधिकारी के नाम एक मैसेज भेजा गया जिसमें स्पष्ट लिखा कि श्री अनुविभागीय अधिकारी से अनुरोध है कि हमारी समस्या का समाधान अभी तक नहीं हुआ है। अभी तक हमारे एरिया का भुगतान नहीं हुआ है। जिसके लिए हमारे द्वारा कई बार आपसे निवेदन भी किया जा चुका है। आपके द्वारा आश्वासन दिया गया था कि आपकी समस्या का निराकरण किया जाएगा। इसके बाद हम लोगों ने हमारी हड़ताल स्थगित कर दिया था। इसके बाद भी आपके द्वारा 3 दिन का हमारा वेतन काटा गया परंतु हमारी समस्या का निराकरण नहीं हो सका। 

आॅफिशियल ग्रुप में है ये अधिकारी

यदि वेतन और एरिया संबंधी कार्रवाई नहीं होती है तो पटवारियों द्वारा 6 मार्च 2023 शाम 5:00 बजे शासकीय व्हाट्सएप ग्रुप से लेफ्ट हो जाएंगे एवं एरियस के विषय में प्रगति नहीं होने पर 10 मार्च को बस्ता जमा करने हेतु बाध्य रहेंगे पटवारी संघ लखनादौन। आर्थिक समस्या से ग्रसित पटवारी के द्वारा आॅफिशियल व्हाट्सएप ग्रुप में अपनी समस्या को लेकर मैसेज प्रेषित किया गया है। उक्त ग्रुप में नायब तहसीलदार, प्रभारी तहसीलदार, राजस्व निरीक्षक, अनुविभागीय अधिकारी एवं तहसील के तमाम पटवारी है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.