Type Here to Get Search Results !

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश प्रवक्ता एवं अन्य 8 से 10 लोगों पर मुकदमा वापस हो-राधेश्याम काकोड़िया

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश प्रवक्ता एवं अन्य 8 से 10 लोगों पर मुकदमा वापस हो-राधेश्याम काकोड़िया 

एकतरफा कार्यवाही कर गोंगपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है


डिंडौरी। गोंडवाना समय। 

प्रदेश प्रवक्ता एवं प्रदेश कार्यलय प्रभारी गोंडवाना गणतंत्र पार्टी मध्यप्रदेश ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर शासन से मांग की है कि गोंडवाना गणतंत्र पार्टी मध्य प्रदेश के ऊर्जावान अध्यक्ष श्री अमान सिंह पोर्ते  एवं प्रदेश प्रवक्ता राधेश्याम काकोड़िया के ऊपर राजनीतिक दबाव के चलते षड्यंत्र रच कर जुनवानी मामले में संलिप्तता बताते हुए फर्जी तरीके से अपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है जबकि उनकी कोई भूमिका नहीं है, वो मात्र बच्चों और ग्रामीण जनों के धरने में बैठे होने की सूचना मिलने पर वहां गए थे तथा मामले की जानकारी लेकर उन्होंने पाया कि बाल कल्याण समिति निरीक्षण दल ने सही-सही अपने दायित्वों का निर्वहन नहीं किया। 

प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश प्रवक्ता पर प्रकरण दर्ज कराने जैसी कोई घटना ही नहीं हुई थी 


गोंडवाना गणतंत्र पार्टी भी मांग करती हैं जुनवानी मामले में विशेष जांच दल बनाकर निष्पक्षता से जांच कराएं और नियमानुसार जो भी दोषी साबित हो उसके विरुद्ध कठोर से कठोर दंडात्मक कार्यवाही की जाएं, किसी को भी ना बख्शा जाएं। जिस पर मौजूद प्रशासनिक अमले ने सहमति जताई, वहीं निरीक्षण दल व जिला के विभागीय अधिकारियों के टीम के साथ गोंगपा के प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश प्रवक्ता भी मौजूद थे जहां पर प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश प्रवक्ता पर प्रकरण दर्ज कराने जैसी कोई घटना ही नहीं हुई थी। वहीं इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष अपने आगे के दौरे पर चलें गये थे। निरीक्षण दल को बचाने के लिए कार्रवाई करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अमान सिंह पोर्ते, प्रवक्ता राधेश्याम काकोड़िया पर ही उल्टा मामला दर्ज कर दिया। इस तरह की एकतरफा कार्यवाही करके गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के कार्यकतार्ओं का मनोबल तोड़ना चाहता है लेकिन ऐसा हो नहीं सकता पूरे प्रदेश की जनता देख रही है।

जिला मुख्यालयों में गोंगपा प्रदेश भर में करेगी प्रदर्शन 

गोंगपा प्रवक्ता  ने स्पष्ट करते हुए कहा की यदि शीघ्र ही प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश प्रवक्ता, एवं अन्य लोगों के ऊपर बनाए गए झूठे प्रकरण को वापस नहीं लिया जाता है तो  भाजपा ने तो हमारे प्रवक्ता राधेश्याम काकोड़िया का एक पुतला जलाया है, गोंडवाना  गणतंत्र पार्टी प्रदेश भर में हर जिÞला मुख्यालय पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुतले जलाए जायेंगे उग्र आंदोलन किया जाएगा।

आईजी बालाघाट को वस्तुस्थिति से कराया अवगत

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अमान सिंह पोर्ते व गोंगपा के प्रदेश प्रवक्ता राधेश्याम काकोड़िया पर बिना किसी कारण के ही दर्ज किये गये प्रकरण को समाप्त कर वापस लिये जाने के संबंध में घटना की वास्तविकता से अवगत कराते हुये इस मामले को लेकर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के पदाधिकारियों ने आईजी बालाघाट से भी चर्चा कर वस्तुस्थिति से अवगत कराया है और गोंगपा प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश प्रवक्ता पर दर्ज प्रकरण को वापस लेने की मांग किया है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.