Type Here to Get Search Results !

आम आदमी पार्टी को एक मौका देकर देख लो, अगर काम नहीं किया तो दोबारा वोट मांगने नहीं आऊंगा-अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी को एक मौका देकर देख लो, अगर काम नहीं किया तो दोबारा वोट मांगने नहीं आऊंगा-अरविंद केजरीवाल 

जिन्हें मामा की सरकार बदलनी है, वह सब लोग झाड़ू को वोट दे

अब आपको एक ईमानदार पार्टी मिल गई है, आपके लिए विकल्प मिल गया है


भोपाल। गोंडवाना समय।

आम आदमी पार्टी ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में विधानसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया। भोपाल के दशहरा मैदान पर आयोजित सभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मध्यप्रदेश का हर आदमी अपने को बेबस महसूस कर रहा है।


मुझे कई लोगों ने अपनी समस्याएं बताई।एक ने कहा कि केजरीवाल जी, हमारे मध्यप्रदेश में सरकारें बेची और खरीदी जाती हैं। ये है, यहां की सबसे बड़ी समस्या।

अब विधानसभा चुनाव में पूरी फिल्म दिखाएंगे 


केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि अब इस तरह की समस्याएं दूर होंगी। आगे ऐसे नहीं होगा, इस बार एमपी में झाड़ू चलेगी। हम मिलकर बदलाव करेंगे, जिन्हें मामा (शिवराज सिंह चौहान) की सरकार बदलनी है, वह सब लोग झाड़ू को वोट दे। पूरा मध्य प्रदेश बदलाव चाहता है। अब आपको एक ईमानदार पार्टी मिल गई है। आपके लिए विकल्प मिल गया है। जैसे हमने दिल्ली और उसके बाद पंजाब में बदलाव किया, वैसे ही यहां पर करेंगे। इसका ट्रेलर भी आ गया है। सिंगरौली में हमारी पार्टी की रानी अग्रवाल मेयर बनी हैं। अब विधानसभा चुनाव में पूरी फिल्म दिखाएंगे।

यहां पर खुलेआम एमएलए बिकते हैं और खुलेआम खरीदे जाते हैं 


केजरीवाल ने हमला बोलना जारी रखते हुए कहा मध्य प्रदेश में एक पार्टी कहती है एमएलए ले लो और दूसरी पार्टी उन्हें खरीद लेती है। यहां पर खुलेआम एमएलए बिकते हैं और खुलेआम खरीदे जाते हैं। पूरी व्यवस्था को इन्होंने बाजार बना दिया है। यहां का हर नागरिक मामा (सीएम शिवराज सिंह चौहान) को हटाना चाहता है। पिछली बार भी हटाया था, लेकिन फिर से उन्होंने सरकार बना ली। केजरीवाल ने कहा कांग्रेस को 45 साल दिए, बीजेपी की सरकार 20 साल से है, इन्हें कई मौके दिए। अब एक मौका आम आदमी पार्टी को देकर देख लो, अगर काम नहीं किया तो दोबारा वोट मांगने नहीं आऊंगा।

लाइनों में लोग मर गए, भ्रष्टाचार खत्म नहीं हुआ

केजरीवाल ने कहा कि देश के पीएम पढ़े-लिखे होने चाहिए। अगर ऐसा होता, तो उन्हें पता होता कि शिक्षा कितनी जरूरी है। अगर वो देशभक्त होते, तो वो मनीष सिसोदिया को शिक्षा मंत्री बना देते। अगर कम पढ़ा-लिखा पीएम होगा, तो कोई भी उनको बेवकूफ बना देगा। उनसे किसी ने कह दिया कि नोट बंदी कर दो, भ्रष्टाचार-आतंकवाद खत्म हो जाएगा, उन्होंने कर दिया। पूरा देश चौपट हो गया। लाइनों में लोग मर गए, भ्रष्टाचार खत्म नहीं हुआ।

यहां भी सब मुफ्त कर देंगे, यहां के युवाओं को नौकरी भी दी जाएगी 

अरविंद केजरीवाल ने संबोधन शुरू किया तो लोग केजरीवाल आई लव यू चिल्लाने लगे और नारेबाजी करने लगे। इस पर उन्होंने कार्यकतार्ओं को जवाब देते हुए कहा- आई लव यू टू। इसके बाद केजरीवाल ने कहा कि मध्यप्रदेश में सरकार बेची और खरीदी जाती हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली-पंजाब में हमारी सरकार ने बिजली, इलाज और स्कूल में शिक्षा मुफ्त कर दी है। इसी तरह, मध्यप्रदेश में एक मौका ह्यआपह्ण को दीजिए। यहां भी सब मुफ्त कर देंगे। यहां के युवाओं को नौकरी भी दी जाएगी।

मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के सरकारी स्कूल में कमाल करके दिखा दिया

अरविंद केजरीवाल ने कहा अब हम गुजरात के अंदर घुस गए हैं, शेर की मांद में घुस गए। 14 % वोट आए हैं, अगली बार सरकार बनाएंगे। भाजपा ने केजरीवाल के खिलाफ षड्यंत्र किया। इन्होंने दो मंत्री गिरफ्तार करवा दिए। मनीष सिसोदिया और दूसरे मंत्री को जेल में डाल दिया। दिल्ली और पंजाब छोड़कर पूरे देश में सरकारी अस्पतालों और स्कूलों की हालत खराब है। मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के सरकारी स्कूल में कमाल करके दिखा दिया।

बड़े साहब ने रेल से लेकर तेल तक, सब बेच दिया- भगवंत मान


पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी की ओर इशारा किया। मान ने कहा कि बड़े साहब कहते हैं कि मैं रेल के डिब्बों में चाय बेचता था। अब बड़े साहब ने रेल ही बेच दी। बड़े साहब ने रेल से लेकर तेल तक, सब बेच दिया। केंद्र सरकार हम दो हमारे दो के नारे पर चल रही है। ऊपर वाले दो यानी अडाणी और अंबानी।

कांग्रेस चेंज नहीं, एक्सचेंज हो गई है, कांग्रेस सेल पर है 

मान ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस चेंज नहीं, एक्सचेंज हो गई है, कांग्रेस सेल पर है। मान ने कहा कि नीयत साफ हो, तो सब कुछ हो सकता है। पंजाब में आप ने ये कर दिखाया है। हम सच्ची नीयत से काम करने वाले लोग हैं। हम किसी पार्टी को छोड़ने या निकाले जाने वाले लोग नहीं हैं। मान ने कहा कि हम जनता से पूछकर पॉलिसी बनाते हैं। सरकार आपके द्वार का काम हमारी सरकार करती है।

बीजेपी, कांग्रेस और दूसरे दलों के कई नेता और पदाधिकारी आप जॉइन करेंगे 

विश्?वस्तरीय शिक्षा पर सबका अधिकार है, लेकिन इनके यहां फर्क होता है। अमीर गरीब में, किताबों तक में फर्क करते हैं। काम करने वालों को भाजपा सरकार जेल में डलवा देती है। आप के वरिष्ठ नेता- महीने भर से डेरा डाले थे। आप के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप पाठक और प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र सिंह करीब एक महीने से मध्य प्रदेश में ही डेरा डाले हैं। संदीप पाठक प्रदेश के अलग-अलग शहरों में कार्यकतार्ओं की बैठकें ले चुके हैं। आप नेताओं का दावा है कि कार्यक्रम में बीजेपी, कांग्रेस और दूसरे दलों के कई नेता और पदाधिकारी आप जॉइन करेंगे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.