Type Here to Get Search Results !

शराब ठेकेदार अरूण राय का आदिवासी को जेल भेजने का षड़यंत्र फिलहाल हुआ फेल

शराब ठेकेदार अरूण राय का आदिवासी को जेल भेजने का षड़यंत्र फिलहाल हुआ फेल

भाजपा के 51 प्रतिशत के लक्ष्य को रोकने अरूण राय शराब ठेकेदार खोद रहा गढ्ढा

ईमानदार पुलिस हो और अरूण राय जैसे शराब ठेकेदार के साथ पाप करने का भागीदार न बनने की भावना हो तो निर्दोष व बेकसूर जेल की सजा काटने से बच सकते है। यदि अरूण राय जैसे शराब ठेकेदार की ईशारे पर पुलिस चलने लगे तो जेल भी कम पड़ सकती है। अरूण राय शराब ठेकेदार शायद आदिवासियों के इतिहास से परिचित नहीं है सबसे पहले अंगे्रजों की खिलाफत करने वाला आदिवासी समाज ही है। कहावत भी है मधुमक्खी के छत्ते के साथ और आदिवासियों के साथ छेड़छाड़ करना उचित नहीं है। 


सिवनी। गोंडवाना समय। 

आदिवासियों को फर्जी मामले बनवाकर जेल की सलाखों की पीछे पहुंचाने का खेल अरूण राय जैसे शराब ठेकेदार कांग्रेसी नेताओं के साथ मिलकर षड़यंत्र रचने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है ताकि भारतीय जनता पार्टी जो 51 प्रतिशत वोट पाने का लक्ष्य लेकर कार्य कर रही है वह पूरा न हो पाये।
                


आदिवासी बाहुल्य मध्यप्रदेश और आदिवासी बाहुल्य सिवनी जिला में आदिवासियों का सिवनी जिले की प्रत्येक विधानसभा में परिणाम को प्रभावित करने की स्थिति में है। इसके बावजूद भी भाजपा की सरकार में अरूण राय जैसे शराब ठेकेदार कांग्रेस के नेता जो शराब दुकान का ठेका चलाते है उनके साथ मिलकर आदिवासियों को प्रताड़ित करने का षड़यंत्र रच रहे है ताकि भारतीय जनता पार्टी की सरकार के खिलाफ आदिवासियों का आक्रोश भड़के और वह विरोध करने सड़क पर उतर जाये।
                कहीं ऐसा तो नहीं है कि भाजपा की सरकार ही चाहती है कि आदिवासी सड़क पर उतरकर विरोध करें। दोनो स्थिति में प्रताड़ना सिर्फ और सिर्फ आदिवासियों को झेलना है, शोषण का शिकार आदिवासियों का ही होना है। 

गोंडवाना चायनीस सेंटर के संचालक ने अरूण राय शराब ठेकेदार के खिलाफ पुलिस थाना में दिया है शिकायत 


आदिवासी बाहुल्य जिला सिवनी में अरूण राय शराब ठेकेदार के द्वारा बीते दिनों 19 मार्च की रात्रि में आदिवासी परिवार के 2 सदस्यों को 34 (2) आबकारी एक्ट के तहत फंसाने के लिये आबकारी विभाग व पुलिस विभाग को यह कहते हुये निर्देशित किया था कि मैं आपको 6 पेटी शराब दे रहा हूं तुम गोंडवाना चायनिस सेंटर के संचालक पर फर्जी मामला बनाओं और जेल पहुंचाओं लेकिन न तो आबकारी विभाग ने और न ही पुलिस विभाग ने अरूण राय शराब ठेकेदार का कहना माना, प्रकरण नहीं बनाया।
                    इसके बाद शराब ठेकेदार ने गोंडवाना चायनीस सेंटर के संचालक को धमकी दे दिया कि मैं आज नहीं तो कल या भविष्य में आबकारी एक्ट का फर्जी कैस बनाकर तुम आदिवासियों को जेल पहुंचाकर ही रहूंगा। इसके साथ साथ गोंडवाना चायनीस सेंटर को अपने गुर्गों से तुड़वाने की धमकी भी दिया था।
                इस संबंध में गोंडवाना चायनीस सेंटर के संचालक द्वारा 19 मार्च 2023 की रात्रि में ही पुलिस थाना में शिकायत दे दिया था। वहीं 20 मार्च 2023 को गोंगपा के द्वारा राष्ट्रपति, राज्यपाल, मुख्यमंत्री के नाम सौंपे गये ज्ञापन में अरूण राय शराब ठेकेदार पर कार्यवाही की मांग किया है। 

अरूण राय शराब ठेकेदार कांग्रेस नेताओं के साथ मिलकर आदिवासियों को प्रताड़ित करने रच रहा साजिश 

हम आपको बता दे कि अरूण राय शराब ठेकेदार की जब पुलिस थाना में  शिकायत की गई एवं गोंगपा के द्वारा सौंपे गये ज्ञापन में की गई मांग के बाद से अरूण राय शराब ठेकेदार कुछ कांगे्रसी नेता जो शराब ठेकेदारी का कार्य करते है उनके साथ मिलकर गोंडवाना चायनीस सेंटर के संचालक को आबकारी एक्ट के साथ साथ अन्य फर्जी प्रकरण में फंसाकर जेल भेजने के लिये षड़यंत्र रच रहा है।
            चूंकि अरूण राय शराब ठेकेदार है शराब की कोई कमी नहीं है और खुद भी न फंसे इसलिये दूसरे क्षेत्र की शराब को चौपहिया वाहन में पेटियों से भरकर आदिवासी सदस्य को फँसाने की साजिश रच रहा है। हालांकि अरूण राय शराब ठेकेदार की साजिश कुछ ईमानदार पुलिस अफसरों की वजह से अभी तक सफल नहीं हो पाई है अन्यथा अरूण राय शराब ठेकेदार ने बेकसूर आदिवासी को जेल भेजकर जिंदगी बर्बाद करने का षड़यंत्र कर लिया था। जिसमें फिलहाल अरूण राय शराब ठेकेदार फेल होकर असफल हो गये है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.