Type Here to Get Search Results !

आदिवासी युवक के साथ मारपीट व अपमान के मामले कान्हीवाड़ा पुलिस नहीं कर रही कार्यवाही

 आदिवासी युवक के साथ मारपीट व अपमान के मामले कान्हीवाड़ा पुलिस नहीं कर रही कार्यवाही  

आदिवासी युवक ने कान्हीवाड़ा पुलिस पर कार्यवाही नहीं करने का लगाया आरोप   

शासकीय तालाब में खेती करने वाले रघुवर चंद्रवंशी व सतीश मोहबिया ने संतोष धुर्वे से की मारपीट


कांहीवाड़ा। गोंडवाना समय।

सिवनी जिले के कान्हीवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत र्इंदावाड़ी जलाशय के समीप रघुवर चंद्रवंशी ने आदिवासी पीड़ित युवक संतोष धुर्वे की पाइप लाइन के ऊपर रोटावेटर से ट्रैक्टर चला दिया।
            वही संतोष धुर्वे के द्वारा मना करने पर रघुवर चंद्रवंशी ने जातिगत शब्दों से अपमानित करते हुए गाली गलौज करने लगा और मारपीट भी किया। यह मामला 4 अप्रैल 2023 दिन शनिवार सुबह करीब 9 बजे का बताया जा रहा है। विवाद के बाद रघुवर चंद्रवंशी और सतीश मोहबिया ने गरीब आदिवासी युवक संतोष धुर्वे से मारपीट कर दी। 

बिना रिपोर्ट दर्ज किये मुलाहिजा कराने के लिये भेज दिया जिला अस्पताल 


उक्त मामले में गोंडवाना समय को जानकारी देते हुये आदिवासी युवक संतोष धुर्वे ने बताया कि मैं जब कान्हीवाड़ा पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराने गया तो कांन्हीवाड़ा पुलिस द्वारा मेरे साथ हुई मारपीट व जाितगत रूप से अपमान के मामले की सुनवाई करने में आनाकानी कर रही थी वहीं इसके बाद मैंने जब वरिष्ठ अधिकारियों को शिकायत करने की बात कहा तो इसके बाद कान्हीवाड़ा पुलिस ने मामला तो कायम नहीं किया लेकिन संतोष धुर्वे को मारपीट के संबंध में जांच के लिए एवं मुलाहिजा कराने के लिये जिला अस्पताल भेज दिया। 

मंडल अध्यक्ष योगेश चंद्रवंशी के दबाव में कार्यवाही नहीं करने का लगाया आरोप 

आदिवासी युवक संतोष धुर्वे ने बताया कि अभी कुछ दिन पहले शिवरात्रि के समय भी रघुवर चंद्रवंशी ने मेरे साथ वाद- विवाद किया था तब मैंने डायल 100 लगाकर इसकी शिकायत किया था लेकिन कार्रवाई नहीं होने की वजह से रघुवर चंद्रवंशी के हौसले बुलंद हो रहे हैं। वही 4 अप्रैल 2023 दिन शनिवार को मेरे साथ मारपीट करते हुये मुझे जातिगत रूप से भी अपमानित किया गया है जिसकी कान्हीवाड़ा पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही हैं। वहीं गोंडवाना समय से चर्चा में आदिवासी युवक संतोष धुर्वे ने बताया कि कान्हीवाड़ा पुलिस पर कार्यवाही नहीं करने के लिये कान्हीवाड़ा मण्डल अध्यक्ष योगेश चंद्रवंशी दबाव बना रहा है पूर्व में भी विवाद के दौरान मण्डल अध्यक्ष योगेश चंद्रवंशी ने हस्तक्षेप किया था भाजपा मंडल अध्यक्ष योगेश चंद्रवंशी के दबाव के कारण ही पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही हैं।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.