Type Here to Get Search Results !

विधायक गौरीशंकर बिसेन की सीएम राइस स्कूल एवं ई-लाइब्रेरी की घोषणा हुई हवा-हवाई

विधायक गौरीशंकर बिसेन की सीएम राइस स्कूल एवं ई-लाइब्रेरी की घोषणा हुई हवा-हवाई

जनता से विधायक गौरीशंकर द्वारा किया गया वायदा कब होगा पूरा ?


अजय नागेश्‍वर, विशेष संवाददाता
लालबर्रा। गोंडवाना समय।

बालाघाट जिला के विकासखंड लालबर्रा के अंतर्गत बड़ी पनबिहरी मंगल भवन में पिछले वर्ष संविधान निमार्ता बाबा साहेब अम्‍बेडकर जी की 131 वीं जयंती के अवसर पर 14 अप्रैल 2022 को गढ़वाल समाज द्वारा एक भव्य सेमिनार का आयोजन किया गया था।
            


लालबर्रा कैसे बनेगा एजुकेशन का हब ? जिसमें लालबर्रा को एजुकेशन का हब बनाने के लिए वक्ताओं ने अपने-अपने सुझाव भी दिए थे।

मैं चाहता हूं कि हमारे लालबर्रा में सीएम राइस स्कूल खुले-गौरीशंकर बिसेन 


मुख्य अतिथि के रूप में पधारे मध्यप्रदेश पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन ने कहा था कि मैं चाहता हूं कि हमारे लालबर्रा में सीएम राइस स्कूल खुले। शासन से प्रस्ताव भी गए हैं, भूखंडों का प्रबंधन करके जमीन का इंतजाम करके हमारा प्रयास है कि हम इस साल जुलाई का कोटा आएगा उसमें हमारे लालबर्रा को सीएम राइस स्कूल मिलेगा। 

लेकिन ये तय है कि ई-लाइब्रेरी खुलेगी 

बालाघाट जिला के विकासखंड लालबर्रा के अंतर्गत बड़ी पनबिहरी मंगल भवन में पिछले वर्ष संविधान निमार्ता बाबा साहेब अम्‍बेडकर जी की 131 वीं जयंती के अवसर पर 14 अप्रैल 2022 को गढ़वाल समाज द्वारा एक भव्य सेमिनार का आयोजन में विधायक श्री गौरीशंकर बिसेन ने कहा था ई-लाइब्रेरी का विषय आया उसके लिए फुर्सत से मैं आपके साथ बैठूंगा।
                कुछ मामलों में हम नियमों और प्रक्रियाओं से बंधे होते हैं, उसका हम कोई ना कोई समाधान करेंगे लेकिन ये तय है कि ई-लाइब्रेरी खुलेगी। विधायक श्री गौरीशंकर बिसेन ने कहा था कि शिक्षा के क्षेत्र में हम अभी महानगरों की तुलना करने की स्थिति में नहीं है परंतु उनसे पीछे भी नहीं है।
                विधायक गौरीशंकर बिसेन के घोषणा के 1 साल से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी ना तो सीएम राइज स्कूल खुला और ना ही ई-लाइब्रेरी खुली। वही गढ़वाल समाज लालबर्रा मध्यप्रदेश पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन से पूछना चाह रहा है कि क्या हुआ तेरा वादा।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.