Type Here to Get Search Results !

1 करोड़ 8 लाख की कायाकल्प योजना के तहत बनाई गई सड़क पर क्षेत्रीय पेटी ठेकेदार ने रातों रात किया लीपापोती

1 करोड़ 8 लाख की कायाकल्प योजना के तहत बनाई गई सड़क पर क्षेत्रीय पेटी ठेकेदार ने रातों रात किया लीपापोती 

मीना बलराम गोल्हानी के पुत्र आशीष गोल्हानी नगर पंचायत द्वारा रूतवा जमाकर कमीशन लूटने का लग रहा नाम

ठेकेदार के साथ लम्बा तालमेल बनाकर सड़क का पैसा डकारने बाले आशीष गोल्हानी जनता को क्या देंगे जबाब


लखनादौन। गोंडवाना समय।

नगर पंचायत लखनादौन के रानी दुर्गावती से लेकर अग्रवाल चौंक की जो रोड बनाई गई है। वह कायाकल्प योजना के तहत बनाई गई है। वहीं 1 करोड़ 8 लाख की सड़क पर डामरीकरण किया जाना था जिसका कार्य एक क्षेत्रीय पेटी ठेकेदार रातों रात लीपापोती कर रहा था जिसका विरोध मीडिया सहित कुछ पार्षदों ने भी किया था और काम भी रुकवाया था। सुबह होते ही सड़क बनकर तैयार मगर अचानक ऐंसा क्या हुआ जो पार्षद रात में विरोध कर रहे थे वह सुबह सेल्फी खीचकर डाल रहे हैं। इतने लम्बे हाथ के ठेकेदार को लखनादौन के बच्चे से लेकर बूढ़े तक जानते हैं जिसके द्वारा लगातार नगर पंचायत में घटिया और भ्रष्ट कार्य किये जाते रहे हैं मगर जबसे श्रीमति मीना बलराम गोल्हानी ने नगर पंचायत अध्यक्ष का पद सम्भाला तो जनता को लगा कि अब शायद निर्माण कार्य अच्छे होंगे मगर, ठीक इसके विपरीत लोगों को गुमराह कर मीना बलराम गोल्हानी के पुत्र आशीष गोल्हानी जो नगर पंचायत को डुबाने में कमीशन खोरी के चक्कर में हर जगह अपना रुतवा जमाकर खूब लूट रहे हैं और मनीष कंट्रक्सन सिवनी से पेटी ठेकेदार लखनादौन से मोटी रकम लेकर नगर का कायाकल्प तो नही किया जा रहा। अपितु अपना और साथियों का जरुर किया गया है। 


चोरों की पूरी टोली एक जुट होकर कर रही है नवीन निर्माण कार्य

वहीं जनता का कहना है कि शासन की योजनाओं को भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ाने खुद अध्यक्ष पुत्र आशीष गोल्हानी आगे आये और सड़क बनाने में नाम पर लीपापोती करवा दिए। जिस सड़क को शासन की कायाकल्प योजना से 1करोड 8 लाख की स्वीकृति हुई थी वह सड़क आशीष गोल्हानी इंजीनियर संदीप मरकाम ने भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दी और पार्षद मौन है। सड़क तो बनी डामरीकरड़ से पर डामर गोल है कौन खा रहा है सड़क का डामर यह बताने की जरूरत नहीं है। जिस तरह से सड़क में शासन के मापदंड अनुसार डामर मिलाया जाना चाहिए उस मापदंड का कहीं कोई लेना देना नहीं है क्योंकि चोरों की पूरी टोली एक जुट होकर कर रही है नवीन निर्माण कार्य। 

अध्यक्ष पुत्र आशीष गोल्हानी खुद रातों रात सड़क पर लीपापोती करवा रहे हैं तो बोलेगा कौन


वहीं नागरिकों का कहना है कि चाहे क्षेत्रीय ठेकेदार पेटी में काम करे या अध्यक्ष पुत्र आशीष गोल्हानी काम करवाये अगर उक्त सड़क की जांच होती है तो निश्चित ही आशीष गोल्हानी की कमीशन खोरी सभी के सामने आ जायेगी और सड़क खोदकर पुन: बनाई जायेगी। जब राजा लगा लूटने में तो न्याय मिलेगा कहां। अपने आप में सराफत का चोला ओढ़कर अध्यक्ष पुत्र आशीष गोल्हानी खुद रातों रात सड़क पर लीपापोती करवा रहे हैं तो बोलेगा कौन। क्षेत्रीय पेटी ठेकेदार के साथ लम्बा तालमेल बनाकर सड़क का पैसा डकारने बाले आशीष गोल्हानी क्या जबाब दैंगे। 

ठेकेदार पहले से नगर पंचायत के कामों पर लीपापोती को लेकर चर्चाओं में रहे हैं


जनता ने बड़े अरमान उम्मीद से मीना बलराम गोल्हानी आशीष गोल्हानी को नगर पंचायत की ताजपोशी की थी। इसका जबाव तो खुद आशीष गोल्हानी को ही देना होगा जिस प्रकार से इनके द्वारा नगर पंचायत में भ्रष्टाचार करवाया जा रहा है और घटिया निर्माण कार्य कर शासन की योजनाओं में लीपापोती कर पैसे डकारे जा रहे हैं। लखनादौन की जनता क्या नही जानती है पब्लिक है सब जानती है पर बोलती नही और जब बोलती है तो डेरा ही उखाड़ फेकती है। जिन स्थानीय ठेकेदारों के सांथ सांठ गांठ कर आशीष गोल्हानी ने सड़क बनवाया है वही ठेकेदार पहले से नगर पंचायत के कामों पर लीपापोती को लेकर चर्चाओं में रहे हैं। अब आशीष गोल्हानी नगर पंचायत अध्यक्ष पुत्र उन्ही भ्रष्ट ठेकेदारों की बैसाखी लेकर चल रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.