Type Here to Get Search Results !

बीआरएस कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव जीतने का बनाये लक्ष्य-बुद्धसेन पटेल

बीआरएस कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव जीतने का बनाये लक्ष्य-बुद्धसेन पटेल 

प्रत्येक बूथ में 11 सदस्यों की कमेटी में सभी जाति वर्ग के सदसयों को जोड़ने के दिये निर्देश

तेलंगाना सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को मध्यप्रदेश में भी जन-जन तक विधानसभा स्तर पर पहुंचाया जायेगा

जबलपुर संभाग की बैठक सिवनी मुख्यालय में हुई संपन्न 


सिवनी। गोंडवाना समय। 

मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा को लेकर तेलंगाना मॉडल की चर्चा तेजी से हो रही है। मध्यप्रदेश में तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की पार्टी भारत राष्ट्र समिति का विस्तार तेज गति से प्रारंभ हो गया है। हैदराबाद में बीते लगभग 20-25 दिनों से बीआरएस पार्टी में मध्यप्रदेश के नेताओं के शामिल होने की सुगबुहाहट के बाद से निरंतर मध्यप्रदेश से बीआरएस में शामिल होने का सिलसिला जारी है।
            


वहीं हैदराबाद में शामिल हुये मध्यप्रदेश के नेतागण अब मध्यप्रदेश में बीआरएस संगठन का विस्तार करने में तेज गति से कार्य कर रहे है। बीआरएस के नेतागण विशेषकर आदिवासी बाहुल्य विधानसभा क्षेत्रों में सर्वप्रथम संगठन का विस्तार करते हुये बूथ स्तर पर मजबूती प्रदान करने के लिये प्रयास कर रहे है।
             

इसके लिये 20 जून 2023 को सिवनी मुख्यालय में जबलपुर संभागीय स्तर की बैठक आयोजित की गई। जिसमें बीआरएस के प्रदेश समन्वयक बुद्धसेन पटेल पूर्व सांसद, पूर्व विधायक रामदास उईके, शोभाराम भलावी, लक्ष्मण मर्सकोले सहित बालाघाट, छिंदवाड़ा, सिवनी, जबलपुर, मण्डला, डिंडौरी आदि अन्य जिलों के कार्यकर्तागण बीआरएस की मीटिंग में शामिल हुये। 

मध्यप्रदेश में भाजपा व कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुये जनता की भलाई कभी नहीं किया है-बुद्धसेन पटेल 


बीआरएस के प्रदेश समन्वयक पूर्व सांसद बुद्धसेन पटेल ने सिवनी मुख्यालय में संभागीय मीटिंग में कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुये कहा कि हमें आगामी विधानसभा चुनाव को जीतने के लिये लक्ष्य बनाकर कार्य करना है। इसके लिये हमारे पास समय कम है लेकिन परिवर्तन कम ही समय में होते है इसके लिये बुद्धसेन पटेल ने इमरजेंसी सहित अन्य सत्ता परिवर्तन का उदाहरण कार्यकर्ताओं को दिया।
                

आगे अपने संदेश में कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर और बीआरएस पार्टी जनता के हित के लिये सबसे सराहनीय कार्य कर रही है। हमें भी मध्यप्रदेश में जनता के हित में बीआरएस की सरकार बनाना है। मध्यप्रदेश में हमें सभी जाति वर्ग समाज के लोगों को बीआरएस में जोड़ना है।
            उन्होंने कहा कि विधानसभा स्तर पर प्रत्येक बूथ में 11 सदस्यों की कमेटी बनाना है जिसमें मतदान केंद्र के अंतर्गत समस्त जाति वर्ग के लोगों को सदस्य बनाना है। बूथ कमेटी में किसी भी एक जाति समुदाय के सदस्यों को ही नहीं जोड़ना है वरन सभी समाज के लोगों को जोड़ना है।
                बीआरएस पार्टी संविधान का सम्मान के साथ बाबा साहेब अंबेडकर जी के विचारों पर चलते हुये सभी वर्गों के हित के लिये कार्य कर रही है। मध्यप्रदेश में भाजपा व कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुये जनता की भलाई कभी नहीं किया है। बीआरएस के कार्यकर्ता अपना लक्ष्य विधानसभा चुनाव जीतने का बनाये ताकि मध्यप्रदेश में बीआरएस की सरकार बन सके। 

प्रत्येक मतदान केंद्र तक बीआरएस पार्टी का सिंबाल और पहचान पहुंचाने करेंगे एक माह प्रचार-प्रसार 


बीआरएस की संभागीय मीटिंग में पूर्व विधायक रामदास उईके ने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की सरकार के मॉडल को मध्यप्रदेश में क्रियान्तिव कराने के लिये प्रयास किया जा रहा है। इसके लिये बीआरएस को जिला स्तर से लेकर विधानसभा स्तर पर मजबूत किया जा रहा है।
                बीआरएस को विधानसभा स्तर पर मजबूत करने के लिये आगामी समय में संगठन की ओर से पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को एक माह के लिये एक चौपहिया वाहन प्रचार सामग्री के साथ प्रदान किया जायेगा ताकि विधानसभा के प्रत्येक मतदान केंद्र तक बीआरएस पार्टी का सिंबाल और पहचान पहुंच सकें। इसके साथ ही तेलंगाना मॉडल व तेलंगाना सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को मध्यप्रदेश में भी जन-जन तक विधानसभा स्तर पर पहुंचाया जायेगा। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.