Type Here to Get Search Results !

दुष्कर्म व हत्या के आरोपी मिले फांसी की सजा, पीड़ित परिवार को एक करोड़ मुआवजा देने की मांग

दुष्कर्म व हत्या के आरोपी मिले फांसी की सजा, पीड़ित परिवार को एक करोड़ मुआवजा देने की मांग 


घंसौर। गोंडवाना समय। 

पुलिस थाना घंसौर अंतर्गत विगत दिनों 8 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म व हत्या के मामले में फांसी की सजा मांग उठाई जा रही है मामले में बड़ी संख्या में ग्रामीणों द्वारा एसडीएम कार्यालय पहुंचकर माननीय राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा गया ग्रामीणों का आरोपी विरूद्ध आक्रोश स्पष्ट रूप से नजर आया लोगों ने जमकर नारेबाजी की। सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया है कि 15 जुलाई को 8 वर्षीय अबोध बालिका के साथ 28 वर्षीय प्रीतम उइके साल्हेपानी द्वारा दुष्कर्म कर गला घोट कर हत्या कर दिया गया। 

मुंह गला दबाकर उसकी हत्या कर जंगल में लगी तार फेंसिंग के उस पार फैंक दिया था शव


समस्त ग्रामवासियों एवं क्षेत्रवासियों ने ऐसे दुष्कर्मी निर्दयी आरोपी को फॉसी की सजा देने एवं पीड़ित परिवार को 1 करोड़ रुपए की सहायता राशि प्रदान करने की मांग की है। उल्लेखनीय है कि ग्राम साल्हेपानी निवासी प्रीतम पिता सोनू उइके उम्र 28 साल को संदेह के आधार पर पुलिस हिरासत में लेकर सघन पूछताछ की गई।
            बताया गया है कि ग्राम साल्हेपानी की 08 वर्षीय बालिका के घर सांप निकलने से वह अपने नाना को बुलाने गांव में गई थी, बालिका के नाना के घर के पहले उसका घर होने से बालिका को अकेला देखकर उसने अपने घर बुलाकर बालिका को बहला फुसलाकर स्कूल के पीछे के रास्ते पंसारी के खेत पर जंगल के किनारे ले जाकर बालिका के साथ दुष्कर्म किया।
                बालिका के चिल्लाने के कारण उसका मुंह गला दबाकर उसकी हत्या कर जंगल में लगी तार फेंसिंग के उस पार झाड़ियों में बालिका के शव को फेंक दिया और अपने घर वापस आ गया, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.