Type Here to Get Search Results !

सेवकराम चंद्रवंशी जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष ने भाजपा उम्मीदवार का किया स्वागत

सेवकराम चंद्रवंशी जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष ने भाजपा उम्मीदवार का किया स्वागत

बरघाट विधानसभा में भाजपा के प्रत्याशी के जीत की शुभकामनायें देने की हो रही चर्चा 


सिवनी। गोंडवाना समय। 

जिला कांग्रेस कमेटी सिवनी कार्यवाहक अध्यक्ष श्री सेवकराम चंद्रवंशी ने बरघाट विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार श्री कमल मर्सकोले का ग्राम गोपालगंज में तिलक लगा कर स्वागत किया है। सूत्र बताते है कि इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी सिवनी कार्यवाहक अध्यक्ष सेवकराम चंद्रवंशी ने भाजपा के प्रत्याशी श्री कमल मर्सकोले को विधानसभा चुनाव में जीत की अग्रिम शुभकामनायें भी दिया है।
                इसमें कितनी सच्चाई है यह तो सेवकराम चंद्रवंशी ही जानते है लेकिन जिस तरह से भाजपा के अधिकृत उम्मीदवार श्री कमल मर्सकोले का स्वागत अभिनंदन जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष श्री सेवकराम चंद्रवंशी के द्वारा किया गया है।
                    इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में यही चर्चा चल रही है कि जिला कांग्रेस कमेटी कार्यवाहक अध्यक्ष श्री सेवकराम चंद्रवंशी अभी से कांग्रेस के प्रत्याशी के लिये भीतरघात कर नुकसान पहुंचाने की कवायद कर रहे है। 

कांग्रेस के खिलाफ कार्य करने की सेवकराम चंद्रवंशी की हो चुकी है शिकायत 


कांग्रेस के सूत्रों की माने तो कांग्रेस के विरोध में कार्य करने के मामले में जिला कांग्रेस सिवनी के प्रभारी श्री गंभीर सिंह चौधरी से श्री सेवकराम चंद्रवंशी की शिकायत भी हो चुकी है। बरघाट विधानसभा क्षेत्र में जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष सेवकराम चंद्रवंशी के द्वारा भीतरघात करने का षडयंत्र अभी से प्रारंभ किये जाने पर कांग्रेस की चुनावी परिणाम अभी से दिखाई देने लगा है कि विधानसभा चुनाव में क्या स्थिति कांग्रेस की होगी। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.